Press "Enter" to skip to content

बेगूसराय में द’र्दनाक हा’दसा, पुलिस वाहन व बस की ट’क्कर, होमगार्ड जवान की मौ’त, तीन घा’यल

बेगूसराय जिले के एनएच-31 पर शुक्रवार की अहले सुबह नगर थाने की पुलिस पेट्रोलिंग की गाड़ी व बस के ट’क्कर हो गई। इस हाद’से में एक होमगार्ड जवान की मौ’त हो गई। वहीं एक दारोगा समेत तीन लोग घा’यल हो गए।

begusarai road accident police patrol car and bus collide home guard jawan  dies 3 injured including si - बेगूसराय में दर्दनाक हादसा, पुलिस पेट्रोलिंग  की गाड़ी व बस की टक्कर, होमगार्ड जवान

मिली जानकारी के मुताबिक, मृ’तक जवान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा गांव निवासी दिगंबर प्रसाद सिंह थे। जबकि घाय’लों में नगर थाने में पदस्थापित दारोगा मो. ज़ियाउद्दीन खान (54 वर्ष ), मटिहानी थाना क्षेत्र के मधुसूदन सिंह (57 वर्ष) व मटिहानी थाना क्षेत्र के राम भजन सिंह (50 वर्ष) शामिल है।ट’क्कर इतनी जो’रदार थी कि पुलिस की बोलेरो व बस सड़क के किनारे डिवाइडर पर चढ़ गये। इस दौरान बस चालक फरा’र हो गया। होमगार्ड के मौ’त की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस व परिजनों में कोह’राम म’च गया। घ’टना के संबंध में बताया जाता है कि पुलिस की गश्ती दल छा’पेमारी कर चकिया से लौट रही थी। तभी बीएसएनएल कार्यालय के निकट स्थित एनएच -31 पर पहुंचते ही बस ने पीछे से पुलिस की बोलेरो में ट’क्कर मा’र दी। ट’क्कर इतनी जब’रदस्त थी कि बोलेरो के पीछे बैठे होमगार्ड जवान उछलकर दूर फें’का गया और हाइवे स्थित डिवाइडर के बीच में गि’र गया। इस दौरान बस होमगार्ड के ऊपर से चढ़ गया। बस के नीचे द’बने से उनकी मौ’त हो गयी।ज’ख्मी एआई मो. ज़ियाउद्दीन खान द्वारा बताया गया कि चकिया से  छा’पेमारी कर लौट रहे थे। तभी पीछे से आ रहे तेज र’फ्तार बस ने पुलिस बोलेरो को अपनी चपे’ट में लेते हुए ट’क्कर मा’र दी। एसआई ने बताया कि इस घ’टना में एक होमगार्ड जवान की मौ’त हो गई और तीन जवान घा’यल हो गये। नगर थाना अध्यक्ष रामनिवास घ’टना की सूचना मिलते ही घट’नास्थल पहुंचे और सभी ज’ख्मी जवानों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं बस के नीचे द’बे होमगार्ड जवान के श’व को बाहर निकाला। उसके बाद सदर अस्पताल में श’व का पोर्स्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। दुर्घ’टना के दौरान हाइवे की यातायात बहाल रखने के लिए जेसीबी की मदद से बस निकाला गया व थाने लाया गया।सदर अस्पताल में श’व का पोस्ट’मार्टम कराने जे बाद जिला होमगार्ड कार्यालय लाया गया। वहां होमगार्ड कार्यालय की ओर से मृ’तक होमगार्ड को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। मुख्यालय डीएसपी निशीत प्रिया जिला समादेष्टा मनीष कुमार ने सम्मान के साथ गार्ड ऑफ ऑनर देते हुए परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए मृ’तक के परिजनों को सरकारी प्रावधान के अनुसार सहायता देने का आश्वासन दिया। 

Share This Article
More from BEGUSARAIMore posts in BEGUSARAI »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *