Press "Enter" to skip to content

CoronaVirus को लेकर चीन पर भड़के शोएब अख्तर कहा- चमगादड़, कुत्ते और बिल्लियां कैसे खा सकते है..

दुनिया भर में इस वक्त कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ रहा है। इसका असर खेल पर भी पड़ा है और एक एक कर तमाम लीग और सीरीज स्थगित किया जा रहा है। पाकिस्तान की टी20 लीग पाकिस्तान सुपर लीग पर भी इसका असर पड़ा है। पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पीएसएल के बंद होने पर चीन पर अपनी भड़ास निकाली।

कोरोना वायरस की वजह से पिछले तीन दिन में कई बड़े टूर्नामेंट और सीरीज को स्थगित करने का फैसला लिया जा चुका है। बीसीसीआई ने भारत और साउथ अफ्रीका वनडे सीरीज के आखिरी दो मुकाबले रद कर दिए तो वहीं इंडियन प्रीमियर लीग को 15 अप्रैल तक स्थगित करने का फैसला लिया। ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम का साउथ अफ्रीका दौरा रद करना पड़ा जबकि न्यूजीलैंड के साथ पुरुष टीम के दो वनडे मुकाबलों को भी स्थगित कर दिया गया।

शोएब अख्तर ने कोरोना वायरस फैलाने के लिए चीन पर अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने साफ कहा कि जब उपर वाले ने खाने के लिए इतनी सारी चीजों बनाई है तो फिर आप चमगादड़ और कुत्ते कैसे खा सकते हैं। कोरोना की वजह से पाकिस्तान सुपर लीग से विदेशी खिलाड़़ी लौट रहे हैं और मैचों के खाली स्टेडियम में कराया जा रहा है।

अख्तर ने कहा, “उपर वाले ने जब खाने के लिए इतनी सारी चीजों बनाई है तो फिर आपको क्या जरूरी है ऐसा अजीब चीजों के खाने की। कभी चमगादड़ खा रहे हैं, कुत्ते खा रहे हैं तो कभी बिल्लियां खा रहे हैं तो कभी क्या खा रहे हैं। मुझे तो बिल्कुल समझ नहीं आता इन सब चीजों को खाने की जरूरत ही क्या है। पूरी दुनिया रिस्क पर आ गई है, हर चीज खराब हो गई है। 50 अरब डॉलर का नुकसान हो चुका है टूरिजम इंडस्ट्री को।”

आगे उन्होंने पीएसएल पर पड़े असर पर कहा, “मुझे गुस्सा सबसे ज्यादा इस चीज का है कि पहले तो बड़ी मुश्किल से पाकिस्तान में पीएसएल आई अब बो भी बंद हो गई है। प्लेयर्स वापस जा रहे हैं। प्लेयर्स इसलिए वापस जा रहे हैं क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से इतने केस बढ़ रहे हैं। मुझे इस बात का गुस्सा है कि कोरोना वायरस की वजह से पीएसएल खत्म होने जा रहा है। खत्म तो नहीं होगा लेकिन खाली स्टेडियम में होगा और आगे जो विदेशी खिलाड़ी हैं वो जा रहे हैं।”
source: jagran

Share This Article
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from CricketMore posts in Cricket »
More from SPORTSMore posts in SPORTS »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *