Press "Enter" to skip to content

सुशासन बाबू के राज में अ’पराधी बेलगाम : मुजफ्फरपुर के कूरियर कंपनी के दफ्तर में डा’का, 6 लाख की लू’ट

बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में हथि’यारबंद अ’पराधियों ने एक कूरियर कंपनी के कार्यालय से 6 लाख रुपए लू’ट (Cash Loot) लिए. घ’टना शहर के सदर थाना इलाके के भीखनपुरा की है. जानकारी के मुताबिक हथियार से लैस आधा दर्जन अप’राधियों ने रविवार की शाम करीब 7:00 बजे कूरियर ऑफिस (Courier Company) में तब धावा बोल दिया जब वहां के कर्मी ऑफिस बंद करके निकलने वाले थे.

साथ ले गए लॉकर

ऑफिस में सबसे पहले पीले रंग के गमछे से मुह बांधे और हाथ में पि’स्टल लहराते एक लु’टेरा पहुंचा और वहां मौजूद पांच कूरियर कर्मियों को एक कमरे में बंधक बना कर बैठा लिया. उसके पीछे टोपी पहने और मुंह ढके उसके पांच साथी आए और लू’टपाट शुरू कर दी. कूरियर कर्मियों को बाहर वाले कमरे में बैठकर अ’पराधी दूसरे रूम में चले गए और वहां रखे गए लॉकर पर धावा बोल दिया. अप’राधी 40 से 50 किलो वजन वाला लॉकर अपने साथ लेकर फरार हो गए. पूरी वारदात को अ’पराधियों ने 2 से 3 मिनट में अंजाम दिया.

लॉकर में थे छह लाख रुपए


कूरियर कर्मी मोनू सिंह ने बताया कि ऑफिस में घुसते ही लु’टेरों ने पहले उन लोगों का मोबाइल छीन लिया और जमीन पर बैठा दिया हालांकि जाते वक्त सभी कर्मियों का मोबाइल बाहर फेंक कर अपराधी भाग निकले. मोनू ने बताया कि लॉकर में करीब छह लाख रुपये थे. एक अन्य कर्मचारी रंजीत सिंह ने बताया कि अ’पराधियों ने मोबाइल के साथ उसका पास भी छीन लिया था विरोध नहीं करने की वजह से किसी के साथ मा’रपीट नहीं हुई.

सीसीटीवी में कैद हुई घ’टना

अपराधि’यों के भाग जाने के बाद सदर थाने को सूचना मिली पुलिस भागी भागी बिशनपुरा पहुंची. सूचना मिलने पर सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह टाउन डीएसपी राम नरेश पासवान और की टीम मौके पर पहुंचे. एसएसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि अप’राधियों ने पुलिस को चुनौती दी है. पूरे कांड का वीडियो ऑफिस में मौजूद सीसीटीवी में कैद हो गया है. सिटी एसपी ने दावा किया है कि जल्द ही इस कांड का खुलासा कर लिया जाएगा. बता दें कि सदर थाना के इस इलाके में बीते 6 महीने में बैंक लूट की घट’नाएं हो चुकी है लगता है की सदर थाना का इलाका अप’राधियों के सॉफ्ट टारगेट पर है.

 

(इस खबर को  मुजफ्फरपुर न्यूज़ टीम ने संपादित नहीं किया है. यह News18 Hindi फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Share This Article
More from BANKMore posts in BANK »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *