Press "Enter" to skip to content

कंगना के ऑफिस में तो’ड़फो’ड़ मामले पर न्या’यालय ने कही ये बात-

MUMBAI : अभिनेत्री कंगना रनौत और बृहन्मुंबई नगर निगम मामले में अब बुधवार को बॉम्बे हाईको’र्ट में सुनवाई होगी. बॉलीवुड अभिनेत्री के ऑफिस को कुछ दिन पहले बीएमसी ने अवै’ध बताते हुए तो’ड़ दिया था इस मामले में बांबे हाईको’र्ट में मंगलवार को हुई सुनवाई में को’र्ट ने इस मामले में जिस अधिकारी ने बुलडो’जर चलाने का आदेश दिया था और उसके साथ ही शिव सेना नेता संजय राउत को प’क्षकार बनाने की बात कही बता दें कि सोमवार को हुई सुनवाई में कंगना ने इस बात से इन’कार किया था कि उन्‍होंने इस इस इमारत में कुछ ढां’चागत बद’लाव किये थे.

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस के हि’स्‍सों को बीएमसी ने अवै’ध बताते हुए 9 सितंबर को तो’ड़ दिया था. इसके बाद कंगना ने को’र्ट का रु’ख किया था और दो करोड़ मुआ’वजे की मां’ग की थी. बता दे कि बांद्रा स्थित रनौत के बंगले में बीएमसी ने गत नौ सितंबर को क’थित अवै’ध निर्माण को तो’ड़ा था, जिसके खिलाफ अभिनेत्री ने उच्च न्या’यालय का दरवाजा खटख’टाया था. तब न्या’यमूर्ति एसजे कठवल्ला की अध्यक्षता वाली खंडपीठ ने बीएमसी की का’र्रवाई पर यह कहते हुए रो’क लगा दी थी कि यह ”दुर्भा’वनापूर्ण” प्रती’त होती है.

गौरतलब है कि बीते सप्ताह को’र्ट में दाखिल किये अपने हल’फनामे में बीएमसी ने कहा था कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने बीएमसी की इजा’जत के बिना बंगले में बड़े ढां’चागत बद’लाव किये हैं. सोमवार को हुई सुनवाई में कंगना ने इस बात से इन’कार किया था कि उन्‍होंने इस इस इमारत में कुछ ढां’चागत बद’लाव किये थे. रनौत ने अपनी संशो’धित या’चिका में आ’रोप लगाया कि महाराष्ट्र सरकार के खि’लाफ की गई उनकी टिप्पणियों के परिणा’मस्वरूप बीएमसी ने तो’ड़फोड़ की का’र्रवाई का फै’सला किया.

Share This Article
More from BOLLYWOODMore posts in BOLLYWOOD »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from JUDICIARYMore posts in JUDICIARY »
More from MAHARASHTRAMore posts in MAHARASHTRA »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *