Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर में मैट्रिक परीक्षा को लेकर ट्रैफिक व्यवस्था चरमराने की आशंका!

मुजफ्फरपुर शहर में लगातार तीसरे दिन मंगलवार को ट्रैफिक जाम से लोग जूझते रहे। ऐसे में 15 फरवरी से होने वाली मैट्रिक परीक्षा को लेकर शहरवासी चिंतित हैं। शहर में अतिरिक्त डेढ़ लाख लोगों की भीड़ बढ़ेगी। करीब 10 हजार गाड़ियां अधिक आएंगी। ऐसे में ट्रैफिक व्यवस्था चरमराने की आशंका है। इस बीच मैट्रिक परीक्षा केंद्र पर जवानों की तैनाती के कारण ट्रैफिक संभालने को अतिरिक्त बल नहीं लगाए जाएंगे।

शहर में चौतरफा ट्रैफिक जाम से परेशान रहे लोग - traffic system paralysed in  city - Bihar Muzaffarpur Common Man Issues News

ट्रैफिक थाने के 17 जवान पहले ही प्रशिक्षण को लेकर छुट्टी पर हैं। शहर में परीक्षा के दौरान भयंकर जाम से जूझना पड़ सकता है। परीक्षार्थियों को समय से पहले केंद्र पर पहुंचने की अपील की जा रही है। छोटे वाहनों से परीक्षा केंद्र पर आने के लिए कहा जा रहा है, ताकि जाम से निकलना आसान हो। इधर, नगर निगम और स्मार्ट सिटी के ठेकेदारों ने शहर में जगह-जगह सड़कों को खोदकर छोड़ दिया है। जूरनछपरा में एक तरफ का रास्ता बंद है तो करबला रोड में सड़क काटी गई है। सिकंदरपुर मोड़ और सरैयागंज सामान्य दिनों में भी दिनभर जाम रहता है।

एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि शहरी इलाके के सभी थानेदारों को गश्ती टीम लगाकर परीक्षा के दौरान ट्रैफिक संभालने का निर्देश दिया गया है, ताकि परीक्षार्थी समय से पहुंच सके। थाने की गश्ती टीम घूमती रहेगी। जहां भी जाम लगेगा टीम पहुंचेगी। सीसीटीवी कंट्रोल रूम से भी ट्रैफिक को गाइड किया जाएगा। जाम लगने पर वायरलेस मैसेज जारी कर पुलिस को भेजा जाएगा।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *