Press "Enter" to skip to content

बिहार के इन जिलों में आज भारी बारिश का अलर्ट, मुजफ्फरपुर में भी हुई झमाझम बारिश

बिहार: बिहार में मॉनसून फिर से अपने चरम पर है। मुजफ्फरपुर में सोमवार देर रात झमाझम बारिश हुई। इससे तापमान में गिरावट आई और लोगों को उमस भरी गर्मी से थोड़ी राहत मिली। बारिश से शहर की कई सड़कों पर पानी भर गया।

Bihar Weather: बिहार के इन जिलों में आज भारी बारिश का अलर्ट, पटना में भी झमाझम; देखें मौसम पूर्वानुमान

मौसम विभाग ने मंगलवार को नौ जिलों में भारी बारिश और दो जिलों में अति भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। किशनगंज और पश्चिमी चंपारण के कुछ हिस्सों में बहुत भारी बरसात हो सकती है। वहीं, पूर्वी चंपारण, सीतामढ़ी, शिवहर, मधुबनी, सुपौल, अररिया, पूर्णिया, कटिहार और मुजफ्फरपुर में भारी बारिश का येलो अलर्ट है। इसके अलावा उत्तरी और दक्षिण पूर्वी बिहार में वज्रपात की चेतावनी भी दी गई है।

Bihar Weather Today 8 August 2023 Alert For Heavy Rain In 11 Districts Including Saharsa And Katihar Ann | Bihar Weather Today: सहरसा, कटिहार समेत 11 जिलों में भारी बारिश की संभावना,

मौसम विभाग ने 24 अगस्त को पटना, वैशाली सहित 13 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। फिलहाल दक्षिण बिहार के अधिकतर जिलों में गर्मी और उमस से लोग परेशान हैं। सोमवार को बादलों की आवाजाही के बावजूद बारिश की स्थिति नहीं बनी। पटना का अधिकतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री ऊपर दर्ज किया गया। यहां अधिकतम तापमान 35.1 डिग्री रहा।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »
More from WETHERMore posts in WETHER »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *