Press "Enter" to skip to content

जदयू एमएलसी राधाचरण सेठ के घर पर छापेमारी, फरवरी में भी आई थी ईडी की टीम

आरा:  जदयू एमएलसी राधाचरण सेठ के घर पर छापे’मारी चल रही है। यह छा’पेमारी  ईडी के तरफ से की जा रही है। बताया जा रहा कि बालू से जुड़े मामले में छापेमारी की जा रही है। इसके साथ ही साथ लालू यादव के करीबी माने जाने वाले सुभाष यादव के दानापुर के नारियल के आवास पर छापेमारी चल रही है। यह चतरा लोकसभा से सांसद का चुनाव भी लड़ चुके हैं। इनके और राधाचरण सेठ के घर इससे पहले भी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने फरवरी महीने में अचल संपत्ति को लेकर इनके कई ठिकानों पर रेड मारी थी। इस दौरान पांच दिनों तक इनके और करीबियों के यहां पूछताछ हुई थी। इसके साथ ही झारखंड में भी ईडी की टीम रेड मारी है।

IT raid in Bihar JDU MLC के करीबियों के घर पर छापामारी जारी चकनहा पंचायत की  मुखिया के घर पहुंची ED - IT raid on JDU MLC Radha Charan Shah business  partner

मिली जानकारी के मुताबिक़, धनबाद और हजारीबाग जिले में सोमवार को अहले सुबह ईडी के अधिकारी कई कारोबारियों के आवास आ पहुंचे। ईडी की टीम बालू कारोबारी जगनारायण सिंह सहित कई कारोबारियों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।  झारखंड में यह रेड पांच  जगहों पर चल रही है। जिसमें सिटी सेंटर, सिंदरी, चंचनी कॉलोनी धईया, पॉलीटेक्निक रोड, धीरेंद्रपुरम धईया और धईया के ऑफिस और आवास शामिल है।

बताया जा रहा है कि,  बिहार के आरा,औरंगाबाद, डेहरी ऑन सोन समेत कई जिलों में बालू कारोबार को लेकर छापामारी की गई है। ईडी की टीम पूरे घर की तलाशी ले रही है।बाहर में पुलिस बल तैनात है घर के मेन गेट को बंद कर दिया गया है। इसके साथ ही झारखंड में भी कई लोगों के घरों में रेड चल रही है। हालांकि, ईडी के अधिकारी अभी कुछ भी कहने से इनकार कर रहे है।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *