Press "Enter" to skip to content

हाजीपुर: चलती ट्रेन के AC कोच में श’राब पीकर खूब मचाया उत्पात, रेल पुलिस ने दबो’चा …

हाजीपुर: बिहार में 2016 से ही शरा’बबंदी कानून लागू है। राज्य में कहीं भी श’राब पीने या श’राब से जुड़ा कोई भी कारोबार करने पर कठोर सजा का प्रावधान है। इतना ही नहीं दूसरे राज्यों से भी शराब सेवन कर न’शे की हालत में बिहार आने पर पावंदी लागू है। इसी कड़ी में अब श’राब से जुड़ा एक मामला हाजीपुर से निकल कर सामने आ रहा है। यहां चलती ट्रेन के AC कोच में श’राब पीकर यात्री ने जमकर ड्रामा किया है।

Vaishali News: चलती ट्रेन के AC कोच में शराब पीकर यात्री का ड्रामा, रेल  पुलिस ने दबोचा.. देखें VIDEO, drunk man arrested from ac coach of train in  vaishali

दरअसल,  हाजीपुर रेलवे स्टेशन पर तब अफरा-तफरी मच गई जब अवध आसाम एक्सप्रेस ट्रेन की एसी कोच से काफी जद्दोजहद के बाद रेल पुलिस ने एक श’राबी को गि’रफ्तार किया। यह श’राबी इतने न’शे में था कि उसे गिर’फ्तार करने में रेल पुलिस के भी पसीने छूट गए।  ट्रेन से प्लेटफार्म पर आने के बाद भी यात्री नशे में लड़खड़ा रहा था।

बताया जा रहा है कि, रेल कंट्रोल की ओर सेहाजीपुर रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ और जीआरपी को यह सुचना दी गयी कि 15909 अवध आसाम एक्सप्रेस  के एसी कोच के अंदर एक यात्री श’राब के न’शे में हंगामा कर रहा है। कोच में महिलाएं और बच्चे सहित काफी संख्या में यात्री मौजूद हैं, इन लोगों ने श’राबी यात्री को बहुत समझाया। लेकिन, मामला शांत नहीं हुआ। जिसके बाद अवध आसाम एक्सप्रेस हाजीपुर के प्लेटफार्म नंबर 3 पर आकर रुकी तो इंस्पेकर साकेत कुमार के नेतृत्व में आरपीएफ और जीआरपी के जवान ट्रेन में दाखिल हुए और फिर श’राब पीकर हंगामा कर रहे यात्री को ट्रेन से उतार लिया गया।

इधर, इस यात्री के गिर’फ्तारी के बाद यात्री को हाजीपुर सदर अस्पताल लाया गया जहां जांच में उसके श’राब पीने की पुष्टि हो गई। पकड़ा गया रेल यात्री कमल कुमार जम्मू कश्मीर के सांबा जिले का रहने वाला है। वह इतने न’शे में था कि आरपीएफ और जीआरपी भी उससे पूरी जानकारी हासिल नहीं कर पा रही थी। इस विषय में जीआरपी थाना अध्यक्ष जय सिंह टीयू ने बताया कि हिरासत में लिए गए रेलयात्री का मेडिकल जांच हाजीपुर सदर अस्पताल में कराया गया जहां उसके श’राब पीने की पुष्टि हुई है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from HAJIPURMore posts in HAJIPUR »
More from RAILMore posts in RAIL »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *