Press "Enter" to skip to content

छात्र की पि’टाई का वीडियो वायरल: दबं’ग छात्रों को सिगरेट पीने से किया मना, युवक को बेल्ट से मा’रा, ला’त-घू’सें बरसाए

हाजीपुर: हाजीपुर में इन दिनों एक 42 सेकेंड का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कॉलेज परिसर में 3 दबंग छात्रों के द्वारा एक छात्र की पि’टाई बेरहमी से की जा रही है। वायरल वीडियो हाजीपुर सुखदेव मुखलाल इंटरमीडिएट महाविद्यालय की है। जहां 3 दबं’ग छात्र के द्वारा एक छात्र को पहले लात घुसो से पिटा’ई की गई, उससे भी मन नही भरा तो दबं’ग छात्रों ने उसको बेल्ट से पि’टाई कर दिया और पि’टाई किए जाने का वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया गया है।

दबंग छात्रों को सिगरेट पीने से किया मना, युवक को बेल्ट से मारा, लात-घूसें  बरसाए | Dabang students were forbidden to smoke cigarettes, hit the young  man with a belt, kicked and

घाय’ल छात्र जदुआ गांव निवासी अखिलेश सिंह का पुत्र अनुराग कुमार है जो बीते 9 मई को सुखदेव मुखलाल कॉलेज में एग्जाम देने गया था। घा’यल छात्र अनुराग ने बताया कि BA पार्ट वन का एग्जाम चल रहा था। जिसको लेकर 9 मई को एग्जाम देने गया था। इसी दौरान उसके बगल में कुछ छात्र बैठे हुए थे, जो सिगरेट पी रहा था। सिगरेट की धुंआ अलग फेंकने को लेकर इसने विरोध किया तो उन सभी ने छात्र के साथ गाली गलौज किया। जब गाली गलौज करने की शिकायत अनुराग ने शिक्षक से की तो सभी छात्रों ने मिलकर अनुराग को लात घूसों से ज’मकर पि’टाई कर दिया। इतना ही नहीं तीनों दबंग’ छात्र ने वीडियो बनाते हुए उसको बेल्ट बे’रहमी से पि’टाई कर दिया। और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। पी’ड़ित छात्र ने कहा जब शिक्षक बचाने गए तो तीनों के द्वारा ताबड़तोड़ बेल्ट चलाया जा रहा था, शिक्षक छोड़कर सभी घट’ना के तमाशबीन बने थे।

पिटा’ई से घायल हुए छात्र के पिता अखिलेश सिंह ने कहा कि घट’ना को लेकर अपने पूत्र के साथ नगर थाने पर गए थे लेकिन थानेदार के द्वारा आवेदन नहीं ली गई है। थानेदार साहब सभी आरोपी की नाम मांग रहे थे। जबकि किसी भी आरो’पी छात्र को वे नहीं पहचानते हैं। कॉलेज में पढ़ाई नही होने के कारण पी’ड़ित छात्र भी तीनों को नहीं पहचानता है।

हालांकि इस वायरल वीडियो को लेकर नगर थाने के पुलिस अनजान बनी है। इस संबंध में  नगर थाना अध्यक्ष  सुबोध कुमार सिंह से वायरल वीडियो के बारे में जानकारी मांगा तो उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो के संबंध में मुझे कुछ जानकारी प्राप्त नहीं है। आवेदन प्राप्त होने पर कार्रवाई की जाएगी।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from EDUCATIONMore posts in EDUCATION »
More from HAJIPURMore posts in HAJIPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *