Press "Enter" to skip to content

मॉर्निंग वॉक पर निकली 3 बहनों को पिकअप वैन ने कुच’ला, एक की मौ’त, दो की हा’लत ना’जुक

बेगूसराय: बेगूसराय में अनियंत्रित पिकअप ने मॉर्निंग वॉक पर निकलीं तीन बहनों को कु’चल दिया है। इस हा’दसे में एक बहन की मौ’त हो गयी है जबकि दो की ‘हालत गंभी’र बनी हुई है। इस घट’ना से परिजनों के बीच कोहरा’म मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Youth dies due to drowning in a pit filled with water in Begusarai -  बेगूसराय: बहन की डोली उठने से पहले इकलौते भाई की उठी अर्थी

घट’ना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एसएस-5 की है जहां खम्हार गांव के पास सोमवार की सुबह तीन बहनें मॉर्निंग वॉक के लिए निकलीं थी। तभी एक तेज र’फ्तार से आ रही पिकअप वैन तीनों बहनों को रौं’द दिया। इस हाद’से में एक युवती की मौ’त हो गयी जबकि दो बुरी तरह घाय’ल हो गयी। जिसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घट’ना से गुस्साएं लोगों ने बेगूसराय-मंझौल मार्ग को खम्हार के पास जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

घट’ना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और श’व को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।  मृ’तका की पहचान खम्हार गांव निवासी राजीव कुमार की पुत्री सृष्टि कुमारी के रूप में हुई है। सृष्टि आठवीं कक्षा की छात्रा थी जो इस बार वार्षिक परीक्षा देकर नौवीं कक्षा में गई थी।

सोमवार की सुबह अपने चचेरी बहनों के साथ वह मॉर्निंग वॉक पर निकली थी।  इसी क्रम में एसएच 55 पर सड़क पार करने के दौरान मंझौल की तरफ से आ रहे अनियंत्रित पिकअप ने बुरी तरीके से कु’चल दिया। आनन-फानन में लोगों ने इलाज के लिए बेगूसराय के निजी अस्पताल लाया। जहां डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में इलाज के दौरान एक युवती की मौ’त हो गयी। जबकि दो की हालत अभी भी गं’भीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

Share This Article
More from BEGUSARAIMore posts in BEGUSARAI »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *