Press "Enter" to skip to content

पंजाब की कंपनी में हुआ विस्फो’ट: बिहार के दो मजदूर की हुई मौ’त, एक की हालत ना’जुक

पूर्णिया:  बिहार के पूर्णिया में आज अहले सुबह से ही मात’म का माहौल पसरा हुआ है। यहां के तीन लोग पंजाब में एक हा’दसे के शि’कार हो गए हैं। जिसमें दो लोगों की मौ’त हो गई है जबकि एक मजदूर बुरी तरह ज’ख्मी हो गया है। दरअसल, पंजाब के गोविंदपुर में एक कंपनी में अचानक हुए विस्फो’ट की च’पेट में आने से पूर्णिया के 2 मजदूर की मौ’त हो गई। वहीं, एक मजदूर बुरी तरह ज’ख्मी हो गया है। मृत’क की पहचान रुपौली थाना क्षेत्र के टीकापट्टी पांचू टोला निवासी चंदन शर्मा के रूप में हुई है। वहीं दूसरे मृ’तक का नाम मोधी मंडल है। जैसे ही इनके मौ’त की खबर मिली, पूरे इलाके में मा’तम छा गया. मृत’क के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। घट’ना की जानकारी हाद’से  में झुलसे मनजीत मंडल की पत्नी अलका देवी ने फोन से परिजनों को दी।

Andhra Pradesh Chemical Factory Explosion: Four Workers Of Nalanda Burnt  Alive In Blast Most Of The People Injured Form Bihar Ann | Andhra Pradesh  Chemical Factory Blast: जिंदा जलकर नालंदा के 4 मजदूरों की मौत, घायलों में  भी सबसे अधिक बिहार के लोग

बताया जा रहा है कि, पूर्णिया के रूपौली थाना क्षेत्र के दर्जनों मजदूर पंजाब में मजदूरी करते हैं. मृ’तक चंद्र शर्मा के पिता मंत्र लाल मंडल को जैसे ही पुत्र की मौ’त की जानकारी मिली परिजनों पर क’हर टूट पड़ा। चंदन अपने परिवार का इकलौता पुत्र था जो प्रदेश में मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण कर रहा था।   इलाके के लोग मृ’तक के घर पहुंच कर परिवार वाले को सांतवना देते दिखे। वहीं मृ’तक मोधी मंडल के भाई भी उसी फैक्ट्री में काम करते थे जिनका दूसरा शिफ्ट था, जिस वजह से वो घर पर ही थे। अगर साथ में दोनों की ड्यूटी होती तो परिवार वालों का कोई सहारा नहीं बचता और एक ही आंगन से दो भाई का अर्थी उठती. घटना के बाद से मृतक के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।  परिजन अपने बेटे के श’व के आने का इंतजार कर रहे हैं। विस्फोट किस वजह से हुई है इसका अभी कुछ पता नहीं चल सका है।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PUNJABMore posts in PUNJAB »
More from PURNIAMore posts in PURNIA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *