Press "Enter" to skip to content

नशी’ली चाय पीला कर बना लिया गं’दी वीडियो, वायरल करने की ध’मकी दे करता रहा ग’लत काम

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आ रहा है। यहां एक युवती के साथ एक ग्रामीण युवक के द्वारा ही नशी’ला पदार्थ पिलाकर बेहोश करने के बाद लड़की के साथ शारीरिक सं’बंध बनाते हुए अश्ली’ल वीडियो बना कर उसे वायरल करने की धम’की से जुड़ा हुआ मामला निकल कर सामने आया है।

Gang rape and making video of Inter student in Muzaffarpur of Bihar and  blackmail in name of viral - मुजफ्फरपुर में इंटर की छात्रा से युवकों ने  किया गैंगरेप फिर वीडियो बनाकर

दरअसल, बिहार के मुजफ्फरपुर के बेनीबाद ओपी क्षेत्र के एक गांव की लड़की के साथ उसी गांव के एक लड़के ने गलत काम को अंजाम दिया है।  लड़के ने पहले लड़की को जबरदस्ती नशी’ला पदार्थ पिलाकर बेहोश किया और इसके बाद उसके साथ शा’रीरिक सं’बंध बनाते हुए अ’श्लील वीडियो बना लिया। फिर उसने इस वीडियो को वायरल करने की धम’की देकर कई महीनों तक यौ’न शो’षण करता है।

सबसे बड़ी बात उस समय हो गई जब इस लड़की का शादी का रिश्ता किसी और के साथ तय हुआ और शादी करवा दी गई।  उसके कुछ महीनों के बाद अब यह लड़का एक बार फिर से अश्ली’ल वीडियो को वायरल करने की ध’मकी देकर अब उसे ससुराल से मायके आने को कहा और जब युवती ने आने से मना किया तो आ’रोपित ने वीडियो वायरल कर दी। वीडियो युवती के ससुराल में उसके पति व ससुर को भी भेज दिया. इसके बाद ससुराल वालों ने युवती पर चरित्रहीन का आ’रोप लगाकर रिश्ता तोड़ते हुए उसे मायका भेज दिया।

उसके बाद भी आरो’पी युवक को चैन नहीं आया, तो युवती के पिता के मोबाइल पर अश्ली’ल वीडियो व फोटो भेजकर युवती को अपने पास बुलाया। आ’रोपी युवक लगातार वीडियो को वायरल करने की धम’की देकर युवती को परेशान करने लगा। इससे तंग आकर युवती ने बेनीबाद ओपी में आवेदन दिया है।

युवती ने अपने आवेदन में कहा है कि युवक उसके गांव का ही है। वह एक वर्ष पूर्व उसके घर दूध लाने जाती थी। लगातार आने-जाने के कारण उन दोनों के बीच दोस्ती हो गयी। एक दिन जब घर में उसकी मां नहीं थी तो उसने चाय पीने को दी और इसी चाय में नशी’ला पदार्थ मिला दिया। इसके कारण वह बेहोश हो गयी। इसी बात का फायदा उठा उसने दु’ष्कर्म किया और वीडियो बना लिया और जब वह होश में आयी तो उसने यह बात अपने परिजनों को बताने के बारे कही। इस पर युवक ने अश्ली’ल वीडियो दिखाते हुए ध’मकी दी कि अगर वह किसी को बताएगी या शिकायत करेगी तो यह वीडियो और फोटो वायरल कर देंगे। इसके बाद लगातार ब्लैकमेलिंग कर आ’रोपी युवक ने कई महीनों तक उसका यौ’न शोष’ण किया।

इसी दौरान जब उसकी शादी हो गयी तो युवक ने उसे अपने पास बुलाया और जब युवती ने इंकार कर दिया तो वीडियो को युवती के ससुराल के लोगों को भेज दिया। इसके कारण उसकी शादी टूट गयी। इसके बाद जब युवती अपने मां-बाप के घर आयी तो यहां भी वह इसको लगातार तंग करने लगा। इसके बाद युवती परेशान होने के बाद थाना पहुंची।

इधर, इस मामले में  बेनीबाद ओपी के प्रभारी अध्यक्ष चंद्रभूषण सिंह ने बताया कि आवेदन आने के बाद पुलिस इसकी जांच में जुटी है। जांच रिपोर्ट आने के बाद युवक को लेकर कोई निर्णय लिया जाएगा।  फिलहाल इस जांच रिपोर्ट बनाने में जुटी हुई है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *