Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर से गायब मधुबनी के डीपीओ से’क्सटॉर्शन के शिकार, मिल रही थी धम’की

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से रहस्यमयी ढंग से गायब हुए मधुबनी के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी (डीपीओ) राजेश कुमार मिश्रा से’क्सटॉर्शन के शि’कार थे। उन्हें न्यू’ड वीडियो वायरल करने की धम’की दी जा रही थी। मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना अंतर्गत अयाचीग्राम मोहल्ला से वे रविवार से ला’पता हैं। डीपीओ राजेश मिश्रा दोपहर करीब डेढ़ बजे आवास से निकले। इसके बाद से उनका कोई पता नहीं चल पा रहा है। उनकी पत्नी अर्चना कुमारी ने उनके अपह’रण की एफआईआर अहियापुर थाने में दर्ज कराई है। पुलिस जांच में जुटी है।

Madhubani DPO Rajesh Kumar Mishra missing from Muzaffarpur - मधुबनी के डीपीओ  राजेश कुमार मिश्रा मुजफ्फरपुर से गायब

पत्नी ने बताया कि राजेश मिश्रा के गायब होने की सूचना पर मधुबनी शिक्षा कार्यालय के कई कर्मचारी पहुंचे। उनसे पता चला कि वह बीते कुछ दिनों से सेक्सटॉर्शन के शिकार हो रहे थे। न्यू’ड वीडियो वायरल करने की धम’की देकर उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा था। ब्लैकमेलर दो बार में 11 हजार और 21 हजार रुपये अपने खाते में मंगवा चुका था। अभी 50 हजार रुपये की और डिमांड कर रहा था। इसके लिए कॉल कर उन्हें धम’की दी जा रही थी। कॉल करने वाले खुद को क्राइम ब्रांच के अधिकारी बता रहे थे। उन्हें उठा लेने की ध’मकी दे रहे थे। पत्नी के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर मोबाइल कॉल के आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है।

पत्नी ने बताया कि डीपीओ शनिवार देर शाम मधुबनी से घर पहुंचे। रविवार दोपहर में खाना खाकर पैदल ही घर से निकले। उन लोगों ने समझा टहलने जा रहे हैं। इसके बाद से वह गायब हो गए। वहीं, पुलिस अधिकारियों ने बताया कि टॉवर लोकेशन से पता चला है कि डीपीओ जब घर से निकले तभी उनका एक मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। दूसरा मोबाइल बीबीगंज में बंद हुआ।

डीएसपी नगर ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में गायब डीपीओ बैरिया बस स्टैंड में पटना जाने वाली एक बस में बैठते हुए दिखे हैं। बस के नंबर से उसके चालक और खलासी से भी इस संबंध में पूछताछ कर पुष्टि कर ली गई है। डीपीओ राजेश कुमार मिश्रा मूलरूप से दरभंगा के लहेरियासराय के रहने वाले हैं। अयाचीग्राम में जमीन लेकर मकान बनाया है। उनकी पत्नी के अलावा दो पुत्र हैं।

पत्नी ने ब्लैकमेलर पर जताया अपहरण करने का शक

एफआईआर दर्ज कराने के साथ पत्नी अर्चना कुमारी ने आशंका जताते हुए कहा कि जिन लोगों से उन्हें धमकी मिल रही थी, उन्हीं लोगों ने उनको गायब किया होगा। पुलिस सेक्सटॉर्शन के लिए ब्लैकमेल करने वाले का सुराग लगा रही है। जिन खातों में रुपये मंगवाये गए हैं उसके धारक का भी सुराग लगाया जा रहा है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MADHUBANIMore posts in MADHUBANI »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *