Press "Enter" to skip to content

बिहार: वैष्णवी देवी के मंदिर में हुई चो’री, पहले भगवान को किया प्रणाम; फिर उठा ले गए दानपेटी

नालंदा:  इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के नालंदा से आ रही है। जहां दो बद’माश मंदिर में आए और पहले इधर-उधर घूम कर देखा, फिर भगवान को प्रणाम किया और टेवल पर रखी दानपेटी को बैग में डाल कर फरा’र हो गए। उनकी ये करतूत  सीसीटीवी में कैद हो गई है।

CCTV में कैद हुई तस्वीर, दो युवकों ने दिया घटना को अंजाम; 25 हजार रुपए थे  दानपेटी में | Donation box stolen from temple in Nalanda in broad daylight,  Picture captured in

बिहार के नलांदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ की घ’टना है। इस इलाके के अम्बेर चौक में स्थित मां वैष्णवी देवी के मंदिर में दानपेटी की चो’री हुई है। बताया जा रहा है कि, दो बद’माश पहले मंदिर में प्रवेश करते हैं फिर थोड़ी देर इधर-उधर घूम कर देखते हैं। इसके बाद भगवान को प्रणाम करते हैं और वहां रखी दानपेटी को अपने बैग में रखकर फरार हो गए। चो’री की यह करतूत मंदिर में लगी सीसीटीवी में कैद हो गई।

मंदिर के पुजारी सुभाष कुमार ने बताया कि, दो युवक मंदिर में प्रवेश कर कुछ देर रुकने के बाद दानपेटी को बैग में रख कर फ’रार हो गए हैं। जब वे मंदिर में पहुंचे तो टेबल पर रखा दानपेटी नहीं था। जब बहुत देर खोजने के बाद भी दानपेटी नहीं मिली तो उन्होंने सीसीटीवी फूटेज को चेक किया। जिसमें देखा कि मंदिर में दो युवक नें प्रवेश किया, इधर-उधर घूमने की बाद दानपेटी की चोरी कर ली।

आपको बता दें कि, दिनदहाड़े होने वाली इस घट’ना से सभी लोग आश्चर्य कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि कुछ दिन पहले भी मंदिर में चो’री की घ’टना घ’ट चुकी है। शहर का व्यस्त इलाका होने के बाद भी लगातार हो रही चो’री की घ’टना पुलिस के चौकसी पर सवाल खड़ा कर रही है।

बिहार’ थाना के अध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने कहा कि मंदिर के पुजारी ने चो’री की सूचना दी है। सीसीटीवी फूटेज में दो युवक को चो’री करते देखा गया है। लेकिन उनकी पहचान नही हो सकी है। पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है, जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from NALANDAMore posts in NALANDA »
More from ReligionMore posts in Religion »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *