Press "Enter" to skip to content

पटना में महेंद्र सिंह धोनी के नाम पर साइबर ठ’गी, 5 अप’राधी गिर’फ्तार

पटना: इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नाम पर साइबर क्रा’इम का मामला सामने आया है। ये अप’राध बिहार की राजधानी पटना में हुआ है। अपरा’धियों ने शातिराना अंदाज में लोगों को अपनी ठ’गी का शि’कार बनाया है।

पटना में पत्रकार नगर थाना की पुलिस ने 5 शातिरों को किया गिरफ्तार | Cyber  crime by telling Mahendra Singh Dhoni as brand ambassador, Police of  Patrakar Nagar police station arrested 5

ब’दमाशों ने धोनी को अपनी कंपनी का ब्रांड एंबेस्डर बता लोगों को ठ’गा है। मामला पटना के पत्रकार नगर थाने का है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अंतरराज्यीय साइबर फ्रॉ’ड गिरो’ह के 5 बदमा’शों को गिर’फ्तार किया है। यह गि’रोह पटना में बैठकर देश भर के लोगों के साथ ठ’गी कर रहा था।

मिली जानकारी के मुताबिक, गि’रफ्तार अपरा’धियों में नालंदा के सारे थाना क्षेत्र के गौतम कुमार, भरत कुमार, अस्थावां के आकाश सिन्हा उर्फ छोटू, शेखपुरा के बरबिगहा के राजीव रंजन और पटना सिटी के मालसलामी के आकाश कुमार शामिल है।

अप’राधियों के पास से 1.45 लाख कैश, 10 मोबाइल, एक लैपटॉप, चार डायरी, एक पल्सर बाइक, धानी फाइनेंस नाम की फर्जी कंपनी के डॉक्युमेंट्स भी बरा’मद किए गए हैं। बद’माशों का कारनामा सुनकर आप भी हैरान जो जाएंगे।

ये लोगों को फोन कर उन्हें लोन देने, इंश्योरेंस करने, जीएसटी भरने, केवाईसी अपडेट करने के नाम पर अपनी ठ’गी का शि’कार बनाते थे। शाति’रों ने धानी फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड नाम की फ’र्जी कंपनी बना रखा था। SSP मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि पांच अप’राधी गिर’फ्तार किए गए हैं।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from GadgetsMore posts in Gadgets »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *