Press "Enter" to skip to content

कन्हैयालाल ह’त्याकांड उदयपुर: बिहार से जुड़े तार, NIA की हिरासत में भागलपुर निवासी सं’दिग्ध

राजस्थान के उदयपुर में पिछले दिनों पेशे से दर्जी कन्हैयालाल की ह’त्या मामले का तार अब बिहार से भी जुड़ता दिख रहा है. नुपुर शर्मा के वि’वाद से जुड़े इस ह’त्याकांड मामले में एनआइए ने बिहार के भागलपुर निवासी मोहम्मद मुनव्वर हुसैन अशर्फी को हिरासत में लिया और पूछताछ की. एनआइए ने मुनव्वर अशर्फी को जयपुर में पेश होने के लिए नोटिस भी दिया है.

मोहम्मद मुनव्वर हुसैन अशर्फी का नाम सामने आया है. वो भागलपुर के माछीपुर का रहने वाला है. मंगलवार को हैदराबाद के संतोष नगर में उसे हिरासत में लिया गया. हिरासत में लेने के बाद एनआइए की टीम ने उसे 14 जुलाई को जयपुर में पुलिस अधीक्षक, एनआईए के सामने पेश होने का नोटिस दिया.

हिरासत में लिये गये मुनव्वर अशर्फी को छोड़ दिया गया है लेकिन उसे जयपुर में हाजिरी देनी होगी.मिली जानकारी के अनुसार,  हैदराबाद पहुंचे एनआइए की टीम ने अशर्फी के घर की तलाशी भी ली.

मुनव्वर अशर्फी हैदराबाद में ही रह रहा है और वह पिछले कुछ सालों से यहां इस्लामिक मदरसा और तौहीद केंद्र चला रहा था. एनआइए ने अशर्फी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कन्हैयालाल ह’त्याकांड से जुड़े एक संदिग्ध ने मुनव्वर अशर्फी को फोन किया था. एनआइए इस मामले की तह में जाकर जानकारी ले रही है.

गौरतलब है कि भाजपा नेत्री नुपूर शर्मा के एक बयान को लेकर छिड़े विवाद के बीच राजस्थान के उदयपुर में 27 जून को पेशे से दर्जी कन्हैयालाल को मौत के घाट उतार दिया गया था. कन्हैयालाल की ह’त्या गला रेतकर बेहद निर्ममता से कर दी गयी और दो हत्यारों ने वीडियो जारी कर अपना जु’र्म कबूला था. इस घटना को अंजाम रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद ने दिया है. अब एनआइए इस घटना से जुड़े नये खुलासे रोज कर रही है.

Share This Article
More from BHAGALPURMore posts in BHAGALPUR »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from RAJASTHANMore posts in RAJASTHAN »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *