Press "Enter" to skip to content

शरा’बबंदी की ‘पोल खोलने’ बोतल लेकर थाने पहुंचा युवक, पुलिस ने शुरू कर दी पि’टाई

दरभंगा के बेनीपुर थाना क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में युवक के हाथ में श’राब की बोतल दिख रही है। युवक अपने गांव में हो रही श’राब त’स्करी की शिका’यत को लेकर पुलिस के पास पहुंचा था। इसपर कार्र’वाई करने के बजाय पुलिस ने उसकी ही पि’टाई कर दी।

darbhanga news police thrashed youth when he raised concern over liquor  smuggling in his village under bahera police station limits watch viral  video - दरभंगा: शराबबंदी की 'पोल खोलने' बोतल लेकर थाने

बताया जा रहा है कि यह वीडियो गत 16 अप्रैल का है। जो अब काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में युवक कहता है, “ये क्यों हो रहा है। आखिर इसका जवाब मुझे क्यों नहीं मिलता है। रात में मैंने एसएसपी दरभंगा साहब को वाट्सएप किया हुआ है। उनका मैसेज आया हुआ है।”

“मेरे गांव का जो चौकीदार है वो खुद एक नंबर का नशे’ड़ी और गां’जेबाज है। वो यहां से सूचना लीक करता है। जैसे ही मैं पुलिस को यहां सूचना देता हूं वो उसे लीक कर देता है। ‘इसके बाद पुलिस उसकी पिटा’ई करने लगती है। युवक बार-बार यही कहता है कि ये क्या बात है सर, मैं सच्चाई बोल रहा हूं सर। इसके बावजूद भी पुलिसकर्मी रुकते नहीं है और उसकी पि’टाई करते हैं। पुलिस की पि’टाई का यह का’रमाना कैमरे में कैद हो गया है।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो गत 16 अप्रैल का है। वीडियो में दिख रहा है कि उक्त युवक अपने हाथ में दे’सी श’राब से भरी बोतल लेकर बहेड़ा थाने पर पहुंचता है। वह मोतीपुर के एक व्यक्ति पर शरा’ब की त’स्करी करने का आरो’प लगाता है।

साथ ही बहेड़ा थाने की पुलिस पर उक्त शरा’ब त’स्कर के खि’लाफ का’र्रवाई नहीं करने का भी आरो’प लगाता है। वीडियो में वह स्थानीय एक नेता का भी नाम ले रहा है। बहेड़ा थाने के एसएचओ ने कहा कि मामला सं’दिग्ध है। जांच के बाद कार्र’वाई की जाएगी।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from DARBHANGAMore posts in DARBHANGA »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *