Press "Enter" to skip to content

रेलवे ट्रैक पर द’र्दनाक हा’दसा : आ’त्मह’त्या या लाप’रवाही?

पटना: ट्रेन के सामने आने से एक महिला सहित तीन बच्चे की मौके पर मौ’त हो गई। घट’ना बुधवार के दोपहर की हैं जब ट्रेन बक्सर की ओर से गुजर रही थी उसी दौरान तीन बच्चों सहित महिला रेलवे ट्रैक पर अचानक ट्रेन के सामने आ गयी।  ख़बरों के अनुसार, पीडीडीयू रेलखंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन के पश्चिमी रेलवे गुमटी और नहर के बीच पैसेंजर ट्रेन की चपे’ट में आने से तीन बच्चे और एक महिला की मौ’त हो गयी। श’वों को देखकर यह अनुमान लगाया गया हैं कि मृ’त महिला शादीशुदा है। ऐसे में, ये तीनों बच्चे उसकी संतानें हो सकती हैं।

महिला ने 3 बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, शवों की शिनाख्त  में जुटी पुलिस - woman commits suicide by jumping in front of train with 3  children - UP Punjab Kesari

जबकि मिली जानकारी के मुताबिक, फ़िलहाल मृ’त महिला और बच्चों के श’वों की अभी तक पहचान नहीं हो पायी है। मौ’त का यह मंज’र देखकर लोग स’हम गए हैं। मृ’त महिला की गोद में छह माह की पुत्री, एक चार साल का पुत्र और एक छह वर्ष की लड़की थी।ख़बरों के अनुसार, जीआरपी ने श’वों का पं’चनामा कर पोस्ट’मार्टम के लिए बक्सर भेज दिया है। महिला अपने बच्चों के साथ ट्रैक पर कैसे आ गई इसकी भी जां’च चल रही है। उसने आ’त्मह’त्या करने के उद्देश्य से बच्चों को लेकर अचानक ट्रेन आने पर कू’द गई या फिर पार करने के दौरान ट्रैक पर ट्रेन आ गई इसका पता पुलिस लगा रही है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BUXARMore posts in BUXAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *