Press "Enter" to skip to content

वेतन नहीं मिलने से गुस्साएं पीएमसीएच के 243 वार्ड अटेंडेंट, अस्पताल में कामकाज ठप

पीएमसीएच में तैनात 243 वार्ड अटेंडेंट को पिछले 4 महीने से वेतन नहीं मिला है। वेतन नहीं मिलने से गुस्साएं वार्ड अटेंडेंट ने आज अस्पताल में कामकाज ठप कर दिया है। जिससे मरीज और उनके परिजनों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। पीएमसीएच की स्थित अस्त व्यस्त हो गयी है। इन कर्मियों ने चेतावनी दी है कि यदि 5 जुलाई तक वेतन नहीं मिला तो 6 जुलाई से सभी भूख हड़ताल पर चले जाएंगे।

वेतन नहीं मिलने पर पीएमसीएच के वार्ड अटेंडेंट कर्मियों की हड़ताल, कामकाज  बंद कर लगाये नारे - amritvarshanews.in

 

पीएमसीएच में तैनात वार्ड अटेंडेंट ने अपनी पीड़ा बताते हुए कहा कि हम लोग बाहर से आकर पटना में किराये के मकान में रह रहे हैं। हर महीने वेतन नहीं मिलता है जिसके कारण मकान मालिक को समय पर किराया भी नहीं दे पाते हैं जिसके कारण मकान मालिक भी गुस्सा हो जाते हैं और घर खाली करने की बात करते हैं। हर महीने सैलरी नहीं मिलने पर भोजन व अन्य जरूरी आवश्यकताओं को भी पूरा करने में दिक्कत होती है। ऐसी नौकरी करने से क्या फायदा जब समय पर पैसा ही नहीं मिलता है। 5 महीने पर वेतन मिलने से भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

पीएमसीएच के डिप्टी सुपरिटेंडेंट से मिलकर कर्मियों ने अपनी मांग रखी तो उन्होंने पहचानने तक से उन्हें इनकार कर दिया। कहा कि आप जिस कंपनी से जुड़े हैं उनके पास जाकर शिकायत करें। वही जो कंपनी पीएमसीएच में वार्ड अटेंडेंट मुहैया कराती है वहां के सुपरवाइज़र राजू कुमार ने बताया कि तकनीकी गड़बड़ियों के कारण वेतन रिलीज नहीं हो पाया है। जल्द ही पीएमसीएच में तैनात 243 वार्ड अटेंडेंट को सैलरी दी जाएगी। हालांकि इन कर्मियों ने चेतावनी दी है कि यदि 5 जुलाई तक वेतन नहीं मिला तो 6 जुलाई से सभी भूख हड़ताल पर चले जाएंगे।

 

 

 

 

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *