Press "Enter" to skip to content

आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने 77 पाउंड का केक काटकर मनाया अपना जन्मदिन

पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के जन्मदिन के मौके पर राजद कार्यकर्ताओं के बीच खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। सुबह से की कार्यकर्ता और पार्टी के तमाम बड़े नेता राबड़ी आवास पहुंच रहे हैं और लालू प्रसाद को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। जन्मदिन के मौके पर लालू प्रसाद ने राबड़ी आवास में 77 पाउंड का केक काटा है।

 

Lalu Yadav turns 77 will cut 77 pound cake Congratulatory posters put up in  RJD office on Birthday - Lalu Yadav Birthday: 77 साल के हुए लालू यादव, 77  पाउंड का काटेंगे

 

दरअसल, लालू प्रसाद के 77वें जन्मदिन को आरजेडी समारोहपूर्व मना रही है। आरजेडी प्रदेश कार्यालय में लालू के जन्मदिन को लेकर भव्य तैयारी की गई है। 10 सर्कुलर रोड राबड़ी आवास और आरजेडी दफ्तर के बाहर जन्मदिन को लेकर बड़े बड़े पोस्टर लगाए गए हैं। सुबह से ही कार्यकर्ता और पार्टी के नेता केक और मिठाई लेकर राबड़ी आवास पहुंच रहे हैं। गठबंधन के नेता भी बधाई देने के लिए पहुंच रहे हैं।

 

इस मौके पर आरजेडी कार्यकर्ता 77 पाउंड का केक लेकर राबड़ी आवास पहुंचे, जहां लालू प्रसाद ने पत्नी राबड़ी देवी और रोहिणी आचार्य समेत पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ 77वें जन्मदिन पर 77 पाउंड का केक काटा और कार्यकर्ताओं को अपने हाथ से केक खिलाया। एक कार्यकर्ता तो 77 किलो का लड्डू लेकर राबड़ी आवास पहुंच गया है, जो चर्चा का विषय बन गया है।

 

 

राज्य के हर जिला मुख्यालय और प्रखंड मुख्यालय पर लालू प्रसाद का जन्मदिन धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। इससे पहले लालू प्रसाद ने देर रात अपने परिवार के लोगों के साथ केक काट कर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें तेजप्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *