Press "Enter" to skip to content

लोकसभा चुनाव 2024: भोजपुरी के ये स्टार पवन सिंह के प्रचार में उतरे, की वोट अपील

पटना: देश में लोकसभा चुनाव 2024 चल रहा है. बिहार की काराकाट लोकसभा सीट पर भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह निर्दलीय चुनाव मैदान में हैं. वह अपने प्रचार के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं. पवन सिंह काराकाट के गांव-गांव, कस्बा-कस्बा घूम रहे हैं. वह लगातार जनसभा कर रहे हैं. मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं. जनता से एक बार काम करने का मौका मांग रहे हैं. वहीं, पवन सिंह के प्रचार के लिए भोजपुरी के कई बड़े स्टार काराकाट आ चुके हैं।

पावर स्टार' पवन सिंह के समर्थन में उतरे खेसारी लाल यादव, रोचक हुआ काराकाट  का चुनाव - India TV Hindi

 

भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू काराकाट में ही कैंप कर रहे हैं. वह पवन सिंह के साथ लगातार गांव-गांव घूम रहे हैं. भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी, पाखी हेगड़े, आस्था सिंह से लेकर अनुपमा यादव तक पवन सिंह का प्रचार करने काराकाट पहुंच चुकीं हैं. सिंगर और एक्टर रितेश पांडेय तक पवन सिंह का प्रचार कर रहे हैं।

 

इस स्टार्स के बीच सभी को इंतजार था कि खेसारी लाल यादव कब पवन सिंह के लिए चुनाव प्रचार करने आएंगे. जब खेसारी लाल यादव 28 मई को रोहतास जिले के बिक्रमगंज और नासरीगंज, औरंगाबाद जिले के दाउदनगर और बारुण में पवन सिंह के लिए वोट मांगा तो फैन्स दीवाने हो गए. खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह के लिए रात में भी जनसभाएं कर वोट मांगा।

 

 

दरअसल, जब पवन सिंह ने काराकाट से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया तब उन्हें चुनावी मुकाबले में नहीं माना जा रहा था. मगर, भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की उम्मीदवारी से वोटों का जातीय गणित उलझ गया. पवन सिंह की बड़ी फैन फॉलोइंग और सवर्ण वोटों का समीकरण ने पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की रातों की नींद उड़ा दी है. माना जा रहा है कि पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट पर अंडरडॉग साबित होंगे.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *