Press "Enter" to skip to content

तेजस्वी यादव पर जदयू का आरोप, ‘लालू यादव राजनीतिक रूप से क्यों हैं नजरबंद?

पटना: लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण का चुनाव 20 मई को सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक होगा. बिहार की 40 लोकसभा सीटों में से पहले चार चरणों में 19 सीटों पर मतदान हो चुके हैं. पांचवें चरण में 5 सीटों पर चुनाव होंगे. इस चुनावी माहौल में तेजस्वी यादव ने राजद प्रमुख लालू यादव को राजनीतिक रूप से नजरबंद क्यों कर दिया, इसको लेकर बयानबाजी शुरू हो गई।

लालू यादव राजनीतिक रूप से नजरबंद' - तेजस्वी पर JDU का आरोप | Bihar Lok  Sabha Elections 2024 Lalu Yadav under political house arrest JDU allegation  on Tejashwi Yadav - News Nation

 

नीरज कुमार ने लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधा और कहा कि लालू जी अपनी बेटी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. लालू जी की तबीयत अपनी बेटी के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए ठीक हो जाती है. हाजीपुर से दलित समुदाय के प्रत्याशी मैदान में हैं, बुजुर्ग अवध बिहारी चौधरी चुनाव लड़ रहे हैं और अन्य कई पिछड़े वर्ग के नेता चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन लालू जी उनके लिए चुनाव प्रचार नहीं कर रहे हैं. लेकिन लालू यादव के पास उनके लिए चुनाव प्रचार नहीं कर रहे हैं. अति पिछड़े और दलित समुदाय के नेता के लिए लालू यादव के पास समय नहीं है।

जब तेजस्वी यादव ने कहा है कि उनकी सरकार बनेगी तो 5 किलो अनाज के बदले 10 किलो अनाज देंगे और सालाना प्रत्येक महिला को 100000 रुपए देंगे. इस पर गिरिराज सिंह ने कहा कि एक होता है शंख और दूसरा होता है डपोरशंख, यह इंडिया गठबंधन के लोग डपोरशंख हैं. गरीबों का सच्चा मसीहा नरेंद्र मोदी है 70 साल मे जो किसी ने नहीं किया वह उन्होंने किया है और यह राहुल,लालू नहीं कर सके तो यह क्या करेगा. जिसका बाप नहीं कुछ किया उसका बेटा क्या करेगा।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *