Press "Enter" to skip to content

एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा ने काराकाट सीट से किया नामांकन, कहा- ‘सब काम शुभ-शुभ होगा’

लोकसभा चुनाव 2024: रोहतास के काराकाट लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। इस दौरान वह अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ जिला मुख्यालय पहुंचे। नामांकन के बाद उन्होंने कहा कि मेरी लड़ाई किसी से नहीं है। मैं काराकाट में सिर्फ और सिर्फ विकास करने के लिए आउंगा। कुशवाहा ने कहा कि, बहुत-बहुत शुभ मुहूर्त में नामांकन हुआ है। लोगों का उत्साह दिख रहा है। सभी जाति,धर्म, वर्ग समुदाय के लोग से हमें समर्थन मिल रहा है। इसलिए आगे भी सब काम शुभ – शुभ रहेगा।

साइंस के स्टूडेंट से कॉमर्स का सवाल...काराकाट से पवन सिंह के चुनाव लड़ने पर उपेंद्र  कुशवाहा | upendra kushwaha on bhojpuri actor singer pawan singh fight  election from karakat lok ...

वहीं, उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि यहां एक तरफ लड़ाई है इसमें कोई दूसरा एंगल है ही नहीं। मुझे यहां के लोगों ने 2014 से लेकर 2019 तक मौका दिया था। हमने भरपूर ईमानदारी से लोगों की सेवा की। हमलोग के साथ जनता का आशीर्वाद है , बिहार और देश के विकास के लिए जनता मतदान करेगी।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो पिछले 10 वर्षों में काम किया है उनके काम के प्रति लोगों का आकर्षण है। इसके साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी बिहार के विकास के लिए काम किया है उनको लेकर भी लोगों में आकर्षण है। इसलिए मिला-जुला कर समाज के सभी वर्ग के लोग हमारे साथ हैं और हमारी जीत सुनिश्चित है।

वहीं, पवन सिंह के चुनाव लड़ने के सवाल पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि  उनसे ना तो हमें कोई असर पड़ रहा है नहीं जनता को कोई असर पड़ रहा है। उनके चुनाव लड़ने का कहीं कोई अर्थ नहीं है। यदि वह भारतीय जनता पार्टी में है तो उनकी जनता भारतीय जनता पार्टी को करनी है हम लोगों को उनकी चिंता नहीं करनी है। भाजपा के लोग कब करना है क्या नहीं करना है क्या करना है यह खुद से तय कर लेंगे।  उधर, यदि हम सांसद बनते हैं तो मेरे नजर में सबसे पहला डालमियानगर की परियोजनाएं हैं इसके अलावा बहुत सारे काम है जो करना है। विकास का काम जो पुराना बचा हुआ था उसे भी आगे बढ़ाना है और जो नया है उसे भी आगे करते रहना है।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *