Press "Enter" to skip to content

आरजेडी पर निशाना साधते हुए बोले विजय सिन्हा, “राम कृपाल यादव अपने स्वाभिमान को बचाने के लिए भाजपा में हुए शामिल”

पटना: केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह ने बिहार के आरा लोकसभा सीट से नामांकन भरा. वहीं, प्रदेश के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा से जब राम कृपाल यादव के एक बार फिर से आरजेडी में शामिल होने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने राम कृपाल यादव को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का हनुमान बता दिया।

Arrah Lok Sabha Seat: Nda Candidate Rk Singh Nomination, Bjp Targets Lalu  Family And Cpi(ml), Chirag Paswan - Amar Ujala Hindi News Live - Ls  Polls:भाजपा ने लालू परिवार और भाकपा माले

इसके साथ ही विजय सिन्हा ने कहा कि लालू यादव का राम कृपाल यादव का जूता-चप्पल उठाया करते थे। इसलिए अपने स्वाभिमान को बचाने के लिए उन्होंने बीजेपी ज्वॉइन कर लिया और पार्टी में दो बार सांसद भी बने। सिन्हा ने कहा कि राम कृपाल यादव को लालू यादव का दाहिना हाथ कहा जाता है तो फिर वे आरजेडी छोड़कर भाजपा में शामिल क्यों हुए? वो आंख में आंसू लेकर आए थे।

वो लालू का चप्पल-जूता उठाया करते थे. इतना ही नहीं लालू यादव अपनी बेटी तक का चप्पल उठाने तक के लिए बोलते थे, लेकिन एक स्वाभिमानी व्यक्ति कभी अपने स्वाभिमान को नहीं बेच सकता है. राम कृपाल यादव बीजेपी में शामिल होकर सांसद बने, मंत्री बने और स्वाभिमान के साथ जी रहे हैं. हमारी पार्टी भाजपा हर समाज का सम्मान करती है. वहीं, आरजेडी पर निशाना साधते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि ये भ्रष्टाचारी लोग नोटों की ढेर पर सोते हैं. एक तरफ लालू यादव राजनीति की पवित्रता को नष्ट करके परिवारवार को आगे बढ़ा रहे हैं.

 

खुद सत्ता से हटे तो अपने जाति को उत्ताराधिकारी नहीं बनाए, लेकिन अपने बेटे को उत्ताराधिकारी बनाया. बेटा कैसा है, दो बार डिप्ट सीएम बने. 15 साल तक बेटा अपने माता-पिता और 5-6 साल सीएम नीतीश के साथ सत्ता में रहे. तेजस्वी ने पांच विभाग के मंत्री रहते हुए एक भी नियुक्ति अपने विभाग के लिए नहीं निकाला. नीतीश कुमार के बहाली वाले रोडमैप को 17 साल बनाम 17 महीना का ढोल बजा रहे हैं. बता दें कि बिहार में तीन चरणों का मतदान हो चुका है. तीसरे चरण का मतदान पांच लोकसभा क्षेत्रों में हुआ. 5 लोकसभा क्षेत्रों में करीब 60 फीसदी मतदान हुआ।

 

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *