Press "Enter" to skip to content

शिवहर से एनडीए उम्मीदवार लवली आनंद का तूफानी दौरा, लोगों को आरजेडी-कांग्रेस से कर रही सचेत

पटना: लोकसभा के चुनावी रण में उतरे उम्मीदवार मतदाताओं को अपने पक्ष में गोलबंद करने के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं। पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी और शिवहर से एनडीए की साझा उम्मीदवार लवली आनंद ने भी नामांकन के बाद अपना चुनावी अभियान शुरू कर दिया है। लवली आनंद क्षेत्र का तूफानी दौरा कर रही हैं और लोगों को आरजेडी और कांग्रेस से सचेत कर रही हैं।

Loksabha Election : लवली आनंद शिवहर से JDU की उम्मीदवार, पूर्व सीएम की  पत्नी को हराकर बनाई थी सियासी पहचान - loksabha Election 2024 News Anand  Mohan wife Lovely Anand got sheohar

शिवहर लोकसभा सीट से एनडीए की प्रत्याशी लवली आनंद सोमवार को पूर्वी चंपारण के मधुबन के बाजितपुर, लाही,  रूपणी और फेनहारा, विभिन्न गांव का दौरा किया और लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट देने की अपील की। उन्होंने मतदाताओं को लालू के जंगलराज की याद दिलाई और कहा कि जंगलराज के समय लोगों का घर से निकलना मुश्किल होता था।

उन्होंने कहा कि लालू के जंगल राज से परेशान होकर लोगों ने नीतीश कुमार को बिहार की सत्ता सौंपी और राज्य में हालत बदले। बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्र में नरेंद्र मोदी डबल इंजन की सरकार देश में और बिहार में बेहतर काम कर रही है, इसलिए मतदाता खुद को एनडीए का प्रत्याशी समझे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट करें।

लवली आनंद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों को उनका वाजिब हक देने का काम किया है। ऐसे में उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए लोगों को वोट देना चाहिए। उनका कहना था कि यह चुनाव कोई आम चुनाव नहीं है बल्कि प्रधानमंत्री चुनने का चुनाव है। उन्होंने मतदाताओं को आरजेडी और कांग्रेस से सचेत करते हुए कहा कि चुनाव में शिकारी आएगा, जाल बिछाएगा, जात-पात धर्म और मजहब की बात करेगा लेकिन जाल में नही फंसना है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *