Press "Enter" to skip to content

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के बीच बिहार आ रहे पीएम मोदी, दे सकते हैं बड़ा संदेश!

पटना: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में आज (शुक्रवार, 26 अप्रैल) को 33 राज्यों की 88 सीटों पर वोटिंग शुरू हो चुकी है। इस चरण में बिहार की 5 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. इनमें भागलपुर, बांका, किशनगंज, कटिहार और पूर्णिया शामिल हैं। 5 सीटों पर जारी वोटिंग के बीच पीएम मोदी एक बार फिर से बिहार आने वाले हैं. पीएम मोदी इस दिन एक तीर से दो निशाने साधेंगे. पहला- प्रधानमंत्री मुंगेर में जेडीयू नेता ललन सिंह और अररिया में अपनी पार्टी के प्रदीप कुमार सिंह के लिए प्रचार करेंगे. दूसरा- दूसरे चरण के वोटरों को भी पीएम मोदी बड़ा संदेश दे सकते हैं।

छत्तीसगढ़ : पहले चरण के लिए मतदान शुरू, नक्सल प्रभावित इलाक़ों में  चाक-चौबंद सुरक्षा

पीएम मोदी अपने इस दौरे में मुंगेर और अररिया के मतदाताओं से संवाद करेंगे. इन दोनों सीटों पर अगले चरण में वोटिंग होनी है। चर्चा है कि बीजेपी के इंटरनल सर्वे में पता चला है कि ललन सिंह की स्थिति कमजोर है, इसलिए पीएम मोदी की सभा बुलाई जा रही है।

महागठबंधन में रहते हुए ललन सिंह के बयानों के बाण इतने ज्यादा तीखे हो गए थे कि बीजेपी के स्थानीय नेताओं के घाव अभी तक नहीं भरे हैं। माना जा रहा है कि पीएम मोदी के आगमन से ललन सिंह जिस भीतरघात का सामना कर रहे हैं, वह दूर होगी और उनकी जीत निश्चित हो जाएगी. पीएम के आगमन से बिहार बीजेपी के कार्यकर्ता भी एक्टिव हो जाएंगे।

एक तरफ सीमांचल के पूर्णिया, किशनगंज और कटिहार में मतदान चल रहा होगा, दूसरी ओर अररिया से प्रधानमंत्री वोटरों में जोश भर रहे होंगे और अपने पक्ष में माहौल बना रहे होंगे. मुंगेर रैली को भी इसी तरह से सेट किया गया है. ललन सिंह के समर्थन में पीएम मोदी मुंगेर में जनसभा को संबोधित करेंगे और रैली के बगल में ही यानी भागलपुर और बांका में मतदान हो रहा होगा. सियासी जानकारों का कहना है कि पीएम के आगमन का वोटिंग पर भी असर देखा जा सकता है।

 

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *