Press "Enter" to skip to content

भागलपुर में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने अपने पिता के समर्थन में किया रोड शो, उमड़ी भारी भीड़

भागलपुर: भागलपुर जिले में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने अपने पिता एवं कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा के समर्थन में सोमवार को रोड शो किया। नेहा शर्मा अपने पिता के साथ जीप में बैठकर लोगों से अजीत शर्मा को वोट देने की अपील करती हुई नजर आई। नेहा शर्मा को देखने के लिए लोगों की खासी भीड़ उमड़ी। खासकर युवाओं में उनका क्रेज देखने को मिला। नेहा ने हाथ जोड़कर और हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया। वे मंगलवार को भी अपने पिता के लिए चुनाव प्रचार करेंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने पिता के लिए किया रोड शो, युवाओं की उमड़ी भीड़  - Bollywood actress Neha Sharma seeks public votes for her father Ajit Sharma  Bhagalpur Bihar lclar - AajTak

विधायक अजीत शर्मा भागलपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने सोमवार को अपनी बेटी एवं अभिनेत्री नेहा शर्मा के साथ शेरमारी बाजार, नौवाटोली चांदपुर, हीरानंद और शिवनारायणपुर में रोड शो किया। शिवनारायणपुर के बाद नेहा शर्मा फिर से कहलगांव के विभिन्न क्षेत्रों एवं शहरी इलाकों में रोड शो करने पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने पीरपैंती प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया। शेरमारी बाजार में नेहा शर्मा को देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई।

Bollywood Actress Neha Sharma Road Show in Bhagalpur for Her Father Ajit  Sharma ANN | PHOTOS: पिता के चुनाव प्रचार में बिहार पहुंचीं बॉलीवुड एक्ट्रेस  नेहा शर्मा, रोड शो में देखिए कैसे

कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अभय आनंद ने कहा कि नेहा शर्मा मंगलवार को बिहपुर प्रखंड में रोड शो करेंगी। वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता आनंद माधव ने भागलपुर में महागठबंधन प्रत्याशी अजीत शर्मा के प्रचार में सबौर, ममलखा और लैलख पंचायत में लोगों से जनसंपर्क किया।

बता दें कि पूर्व में नेहा शर्मा के भागलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें चल रही थीं। अजीत शर्मा द्वारा अपनी बेटी के लिए टिकट मांगने की बात भी सामने आई थी। हालांकि, बाद में खुद नेहा ने स्पष्ट किया कि वह बॉलीवुड में व्यस्तता के चलते वह चुनाव नहीं लड़ेंगी। अजीत शर्मा ने भी कहा था कि वह अपनी बेटी के लिए नहीं बल्कि खुद के लिए टिकट मांग रहे हैं। भागलपुर लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है।

 

 

Share This Article
More from BHAGALPURMore posts in BHAGALPUR »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *