Press "Enter" to skip to content

मुकेश सहनी ने भाजपा-पीएम मोदी पर बोला ह’मला, कहा- ‘जनता से झूठ बोलने वाली सरकार…..’

पटना: विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) प्रमुख मंत्री मुकेश सहनी ने सोमवार को बांका और पूर्णिया में महागठबंधन से आरजेडी प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित किया। अपने भाषण के दौरान सहनी ने बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने चुनावी सभा में मौजूद लोगों से केंद्र की मोदी सरकार को बदलने का आह्वान करते हुए कहा कि जनता से झूठ बोलने वाली सरकार कभी भी आम जनता का भला नहीं कर सकती है।

PM मोदी ने जमुई में 'छोटे भाई' के लिए किया प्रचार: बोले- कांग्रेस हो या  आरजेडी, हर मौके पर बिहारी गौरव का किया अपमान - Haribhoomi

सहनी ने जोर देकर कहा कि आज भाजपा के लोग प्रति महीने पांच किलो अनाज देने का ढ़िंढोरा पीट कर इसे विकास से जोड़कर बता रहीं है। इससे बड़ा हास्यास्पद क्या हो सकता है कि 10 साल तक सत्ता में रहने वाली सरकार पांच किलो अनाज की बात कर रही है। उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार भी राशन देने का काम किया करती थी।

वीआईपी प्रमुख ने जनता को मालिक बताते हुए कहा कि सही अर्थ में जनता ही मालिक होती है, लेकिन आज सरकार खुद को मालिक समझने लगी है। उन्होंने तेजस्वी यादव को भाई बताते हुए कहा कि 17 महीने की सरकार में तेजस्वी ने दिखा दिया कि सरकार गरीबों को लेकर कैसे काम करती है। सरकार 17 महीने में पांच लाख लोगों को नौकरी उपलब्ध कराई, उन्होंने कहा कि आज इन घरों में खुशियां बरकरार हो गयी। सहनी ने  वीआईपी कार्यकर्ताओं से महागठबंधन के प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि यही सही समय है, जब झूठ बोलने वाली और वादा नहीं पूरे करने वाली सरकर को बदल दिया जाए।

 

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *