Press "Enter" to skip to content

“यहां आते रहेंगे, आप सभी के लिए काम करते रहेंगे”: भागलपुर से लगाव पर सीएम नीतीश ने बताई वजह

भागलपुर: जहां जन्म लिए हैं उस जन्मभूमि से जितना लगाव है उतना ही लगाव भागलपुर से भी है। यहीं के जेल में रहे थे। भागलपुर आते रहे हैं और आगे भी आते रहेंगे, आप सभी के लिए काम करते रहेंगे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ये बातें कही। वे गोराडीह प्रखंड के मुक्तापुर स्थित स्कूल में सोमवार को एनडीए उम्मीदवार अजय मंडल के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण में भागपुर में 26 अप्रैल के मतदान है जहां पार्टी के उम्मीदवार अजय मंडल मैदान में हैं। भागलपुर के कांग्रेस उम्मीदवार अजीत शर्मा की जीत  के लिए राहुल गांधी ने भी शनिवार को जनसभा की थी।

Murder convict may be the first to be hanged to death in Bihar after over  two decades - Hindustan Times

अपने संबोधन में नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार की सभी 40 सीट एनडीए जीतेगी और देश में संख्या 400 के पार होगा। उन्होंने कहा की भाजपा से 1995 से उनका संबंध है । बीच में इधर उधर हो गए और दो-तीन बार दूसरे के साथ हुए। उनको मौका दिए तो वो पैसा कमाने लगे। बिना किसी का नाम लिए उन्होंने कहा कि वो पत्नी, बेटा और बेटी को आगे बढ़ाने लगे, ये ठीक नहीं है।

मुख्यमंत्री ने पंचायत और नगर निकाय में महिलाओं को  आरक्षण देने, छात्राओं के लिए साइकिल और पोशाक योजना की चर्चा की और बताया कि किस तरह शिक्षा, सड़क और कानून व्यवस्था को उनकी सरकार ने बेहतर और सुदृढ़ किया। चुनावी सभा को बिहार सरकार के मंत्री विजय कुमार चौधरी, राज्यसभा सांसद संजय झा, शिक्षा मंत्री सुनील कुमार, कहलगांव एमएलए पवन यादव, एमएलसी एनके यादव, एमएलसी और पूर्व मुख्यमंत्री भागवत झा आजाद के बेटे राजवर्धन आजाद, पूर्व राज्यसभा सांसद कहकशां परवीन, पूर्व सांसद बुलो मंडल, उदयकांत मिश्र सहित अन्य ने भी संबोधित किया।

इससे पहले बांका के रजौन प्रखंड मुख्यालय के मैदान में  एनडीए उम्मीदवार गिरिधारी यादव के पक्ष में सोमवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यहां हम लोग बहुत तेजी से विकास कार्य कर रहे हैं। लगातार विकास हो रही है। 10 लाख लोगों को नौकरी देने का हमने वादा किया था जिसमें चार लाख लोगों को हमने नौकरी दे दी। उन्होंने परिवार बात पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि इसी बिहार में कल क्या होता था ! शाम होते ही लोग अपने घरों में दुबक जाते थे। हमने बिहार में कानून का राज स्थापित किया है। अब देर रात तक लड़का लड़की सड़क पर घूमते रहते हैं।

 

 

Share This Article
More from BHAGALPURMore posts in BHAGALPUR »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *