Press "Enter" to skip to content

राहुल गांधी की भागलपुर में पहली रैली आज… तेजस्वी यादव, मुकेश सहनी समेत अन्य नेता होंगे शामिल

भागलपुर: बिहार में राहुल गांधी की आज पहली रैली है। इसको लेकर भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड मैदान में पंडाल बनाये गए हैं. राहुल गांधी के साथ बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी मौजूद रहेंगे।  कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है।  सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है।

Loksabha Election 2024 Live Updates: भागलपुर में आज इंडिया दिखाएगा ताकत;  चुनावी रैली में एक मंच पर होंगी राहुल गांधी, तेजस्वी यादव समेत कई दिग्गज  Loksabha Election ...

रैली को देखते हुए कई रूटों का भी बदलाव किया गया है. रैली को लेकर हजारों की भीड़ उमड़ने की संभावना है. राहुल गांधी तेजस्वी यादव समेत अन्य नेता महागठबंधन प्रत्याशी अजित शर्मा के समर्थन में वोट देने की अपील करेंगे।

आज रैली में राहुल गांधी अजित शर्मा को वोट देने की अपील करेंगे. इसके साथ ही कार्यक्रम में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी कार्यक्रम में रहेंगे. इसको लेकर युद्ध स्तर पर तैयारियां की जा रही है. स्टेज बनाया जा रहा है. कार्यक्रम को लेकर एसपीजी ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया. एसएसपी एसडीएम ने भी कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया हैं।

बता दें कि दूसरे चरण में पांच संसदीय क्षेत्रों (किशनगंज, कटिहार, भागलपुर, बांका, पूर्णिया) में 26 अप्रैल 2024 को वोटिंग होगी। इनमें से किशनगंज में कांग्रेस पिछले तीन चुनावों से विजयी रही है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे किशनगंज जिले के बहादुरगंज प्रखंड स्थित लोहागाड़ा मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. जनसभा में भीड़ नहीं जुटने से नाराज हुए।

 

 

Share This Article
More from BHAGALPURMore posts in BHAGALPUR »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *