Press "Enter" to skip to content

तेजस्वी, तेजप्रताप, रोहिणी समेत पुरे लालू परिवार पर जमकर बरसे सम्राट चौधरी…..

पटना: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 19 अप्रैल को मतदान है। ऐसे में चुनाव प्रचार भी तेज हो गया है। और आक्रामक बयानबाजी भी। बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के पूरे परिवार पर निशाना साधा, तेजस्वी, तेजप्रताप, रोहिणी आचार्य और मीसा भारती पर भी तीखे बयान दिए। सम्राट चौधरी ने कहा कि आरक्षण के नाम पर कुछ लोग पहले पत्नी को मुख्यमंत्री बनाते हैं, फिर अपने बेटा को उपमुख्यमंत्री बनाते हैं।

lalu yadav ke pariwar me fir dikha cold war tejpratap ke poster me bhai  tejashwi yadav ko nahi mili jagah rjd student wing rabri devi - लालू परिवार  में फिर दिखा कोल्ड

तेजस्वी पर हमला बोलेते हुए सम्राट ने कहा कि वो क्रिकेट नहीं खेलता था, पानी ढोने का काम करता था। कुछ लोग बोल रहे हैं कि क्रिकेट से राजनीति में आए तेजस्वी। लेकिन ये बताना पड़ेगा कि तेजस्वी ने कहां-कहां क्रिकेट खेली। पानी ढोने वाले को, क्योंकि वो लालू का बेटा था। उसको बिहार का उपमुख्यमंत्री बना दिया। तेज प्रताप पर तंज कसते हुए कहा कि लालू का दूसरा बेटा हरे राम- हरे राम जपता रहता है, उसको भी मंत्री बना दिया।

सम्राट चौधरी ने सारण से आरजेडी प्रत्याशी रोहिणी आचार्य और पाटलिपुत्र से मीसा भारती पर भी निशाना साधा, बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अब सीधे सिंगापुर से एक बेटी आ गई है। जनता का कल्याण तो दूर-दूर से पता नहीं चलता है। लेकिन सीधे सिंगापुर से चुनाव लड़ाने के लिए लालू यादव ने अपनी बेटी को उतार दिया है। वहीं दूसरी बेटी मीसा भारती चुनाव हार जाती हैं, तब भी राज्यसभा भेज दिया जाता है। इस देश में जब तक लालू जी जैसे नेता रहेंगे। तबतक गरीबों की चिंता नहीं हो सकती है। सिर्फ परिवार की चिंता हो सकती है।

सम्राट चौधरी ने कहा कि मोदी हैं, तो सब मुमकिन है। पीएम मोदी ने साफ तौर पर कहा कि ये हमारी ताकत नहीं है बल्कि देश की जनता की ताकत है। जिसने कमल का बटन दबाकर मजबूत सरकार बनाई। मोदी की गारंटी है कि भ्रष्टाचारियों के खिलाफ काम होगा। फिर चाहे वो झारखंड की सरकार हो या फिर दिल्ली वाली सरकारी कोई बचेगा नहीं। बिहार में भी बालू और श’राब माफिया सबका इलाज होगा। राजनीति छोड़ना पसंद करेंगे लेकिन माफिया को नहीं छोड़ेंगे। बिहार से माफिया को पूर्ण रूप से खत्म करना ही हमारा मकसद है। दुनिया में भारत का डंका कैसे बजता रहे, हम इसकी चिंता करते हैं।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *