Press "Enter" to skip to content

बाबा हरिहरनाथ का आशीर्वाद लेकर लालू की बेटी रोहिणी ने शुरू किया अपना चुनावी अभियान

पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने चुनावी कैंपेन के आगाज का ऐलान कर दिया है। मंगलवार से रोहिणी सारण लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार शुरू करेंगी। इससे पहले आज पिता लालू यादव, मां राबड़ी देवी और परिवार समेत बाबा हरिहरनाथ के दर्शन किए। और आशीर्वाद लिया। अब कल यानी मंगलवार से वो अपने सारण संसदीय क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान की शुरूआत करेंगी। जिसकी जानकारी रोहिणी ने ट्वीट करके दी।

Bihar News Live: Lok Sabha Elections, Rohini Acharya, New Electricity Rates  Implemented; Rjd, Jdu, Bjp - Amar Ujala Hindi News Live - Bihar News Live: लालू-राबड़ी के साथ हरिहरनाथ मंदिर पहुंचीं रोहिणी; आज

रोहिणी आचार्य ने लिखा कि ‘दिनांक 02. 04. 2024 ( दिन- मंगलवार ) को सारण संसदीय क्षेत्र में मेरा जनसम्पर्क कार्यक्रम…सारण की महान जनता और आप सभी की गरिमामयी उपस्थिति भागीदारी प्रार्थित है’। रोहिणी ने सारण में चुनावी कैंपेन का रूट भी जारी किया है। जिसमें पूरे कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी दी गई है।

बता दें लालू यादव की पार्टी आरजेडी ने दोनों बेटियों मीसा भारती और रोहिणी आचार्य को लोकसभा प्रत्याशी बनाया है। मीसा को पाटलिपुत्र से टिकट दिया है। तो वहीं सारण से रोहिणी आचार्य को टिकट दिया है। इससे पहले रोहिणी की राजनीति में एंट्री भी राजद सुप्रीमो लालू यादव ने ही कराई थी। जब पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास महारैली में रोहिणी आचार्य ने सियासी मंच साझा किया था। जिसमें इंडिया अलायंस के सहयोगी दलों के सभी नेता मौजूद थे। उस दौरान लालू ने रोहिणी को जनता और समर्थकों का अभिवादन स्वीकार कराया था।

इस दौरान राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव समेत पूरा यादव परिवार मौजूद था। जिसके बाद से इस बात की अटकलें तेज हो गई थी। कि जल्द ही रोहिणी भी राजनीति में आएंगी। और फिर आरजेडी से रोहिणी को सारण का टिकट देकर इस पर मुहर भी लग गई।

आपको बता दें इससे पहले रोहिणी आचार्य तब चर्चा में आई थी। जब उन्होने अपनी एक किडनी अपने पिता लालू यादव को डोनेट की थी। सिंगापुर में लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था। और इस दौरान लालू यादव रोहिणी आचार्य  के घर पर ही ठहरे थे। रोहिणी आचार्य के इस काम की देशभर में तारीफ हुई थी।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *