Press "Enter" to skip to content

‘नीतीश जी कब तक भाजपा के साथ रहेंगे, क्या मोदी जी लेंगे गारंटी?’ तेजस्वी ने निकाली अपनी भड़ास

पटना: नीतीश सरकार के फ्लोर टेस्ट से पहले पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर भड़ास निकाली। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार जब महागठबंधन का साथ छोड़कर बीजेपी के साथ जा रहे थे। तो कम से कम एक बार बता तो देते। तेजस्वी ने कहा कि दशरथ नहीं चाहते थे राम वनवास जाएं। कैकयी चाहती थी, इसलिए कैकयी को भी पहचानिए। तेजस्वी ने नीतीश कुमार को चाचा संबोधित करते हुए कहा कि उनका भतीजा बीजेपी के झंडे को रोकेगा। वहीं बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश जी कब तक भाजपा के साथ रहेंगे, इसकी क्या मोदी जी गारंटी लेंगे।

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम तो नीतीश जी को दशरथ जो राम के पिता थे उनके रूप में मानते हैं। कई बार आप लोगों के सामने कहा था कि यही आगे बढ़ेगा, यही करेगा। ठीक है नौजवान ही न आगे बढ़ेगा, आगे काम करेगा. कई बार इनकी मजबूरियां रही होंगी जैसे राजा दशरथ की थी। राम को वनवास भेज दिया गया, लेकिन हम मानते हैं कि हम वनवास नहीं आए हैं, बल्कि हमको इन्होंने जनता के बीच भेजा है जनता के सुख-दुख का भागीदार बनने के लिए भेजा है।

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि पहली बार आपने अपने से जब दूर किया उस वक्त क्या मजबूरी थी नहीं पता, किसी को नहीं पता, लेकिन जब पहली बार दूर किया तो एक ही बात निकलकर आई थी कि आपने कहा था कि जो मेरे ऊपर केस-मुकदमा है उसके बारे में हम बता दें। हम तो इज्जत देते हैं आगे भी देंगे। आपको समझना पड़ेगा, लेकिन बिहार की जनता जानना चाहती है कि आप कभी इधर रहते हैं कभी उधर, आखिर क्या मजबूरी है कि निर्णय लेना पड़ा?’

Bihar Floor test से पहले नीतीश परेशान, जेडीयू के 8 विधायक नदारद

पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी ने कहा कि आज ही तो हमें बोलने का मौका मिला है, इसके बाद हम जनता के बीच में रहेंगे। हमें कोई चिंता नहीं है। हमलोग इधर उधर नहीं जाते हैं, विचारधारा को मानने वाले लोग हैं। मैं लालू जी का बेटा हूं, डरुंगा नहीं। 17 महीने में रिकॉर्ड नौकरी दी। सुस्त मुख्यमंत्री को दौड़ना सिखाया। हमने 17 महीने में वो काम करके दिखाया है जो कई सालों से नहीं हुआ था। बीजेपी पर भी हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी किसी का सम्मान नहीं बल्कि डीलिंग करती है।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *