Press "Enter" to skip to content

मोदी सरकार की गारंटी फेल! नीतीश कुमार के फोटो के साथ आरजेडी का लगा पोस्टर

पटना: लोकसभा चुनाव से पहले आरजेडी और जेडीयू के बीच गतिरोध की अटकलें जोर पकड़ रही हैं। इस बीच पटना में राबड़ी आवास के बाहर एक पोस्टर चर्चा में आ गया है। इसमें लिखा है कि तेजस्वी यादव ने जो वादे किए वो पूरे किए। इसमें 6 लाख लोगों को नौकरियां और चार लाख नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा देना शामिल है। खास बात ये है कि इस पोस्टर में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी फोटो लगा है। अब इसके कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

Bihar Politics Mahagathbandhan Tension Nitish Kumar Tejashwi Yadav Will  Lead The Alliance In Elections 2025 - Amar Ujala Hindi News Live -  Bihar:नाराजगी की अटकलों के बीच नीतीश का बड़ा बयान, बोले-

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के बाहर आरजेडी नेताओं ने यह पोस्टर लगाया है। इसमें दावा किया गया है कि केंद्र की मोदी सरकार की गारंटी फेल हो गई। बीते पांच सालों में न तो दो करोड़ लोगों को रोजगार मिला है। ना ही पेट्रोल-डीजल के दाम घटे हैं और महंगाई कम हुई है। साथ ही स्मार्ट सिटी योजना की विफलता, डॉलर के मुकाबले रुपये के कमजोर होने जैसे मुद्दों पर भी मोदी सरकार को घेरा गया है।

इसके साथ ही आरजेडी के पोस्टर में बिहार की महागठबंधन सरकार की वाहवाही की गई है। होर्डिंग में लिखा गया है कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद तेजस्वी यादव के किए गए वादे पूरे हुए हैं। अब तक 6 लाख लोगों को नियुक्ति पत्र बांटे जा चुके हैं। साथ ही 94 लाख लोगों को स्वरोजगार से जोड़ा गया है। इसके अलावा जाति गणना करवाकर आरक्षण का कोटा भी बढ़ाया गया है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *