Press "Enter" to skip to content

राजद के कार्यक्रम में महिला ने लगाए ‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे’, भड़के कार्यकर्ता

मुजफ्फरपुर: देश में अगले साल लोकसभा का चुनाव है। ऐसे में बिहार के अंदर इस चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टी अपनी चुनावी रणनीति बनाने में जूट गई है। ऐसे में अब एक ताजा मामला राज्य की सत्तारूढ़ सबसे बड़ी पार्टी राजद से जुड़ा है। इस पार्टी के एक कार्यक्रम में शामिल हुई है एक महिला के तरफ से जमकर राजद की विरोधी यानी भाजपा के समर्थन में नारा लगाया है।

RJD के कार्यक्रम में अकेली महिला लगाने लगी 'नरेंद्र मोदी जिंदाबाद' के नारे,  लालू के कार्यकर्ताओं ने की बदतमीजी, पत्रकारों ने बचाया | A single woman ...

दरअसल, मुजफ्फरपुर में राजद के कार्यक्रम में उस वक्त अजीब स्थिति उत्पन्न हो गई, जब एक महिला ने कार्यक्रम के बीच में नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने लगी। इसके बाद इस कार्यक्रम में मौजूद राजद कार्यकर्ता असहज हो गए और हर कोई इस महिला की तरफ नजर कर देखने लगे। यहां छोटी सी बच्ची के साथ आई महिला ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने लगी और वह कार्यक्रम से बाहर निकल कर जाने लगी।

लेकिन नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे से राजद के कार्यकर्ता भड़क गए और महिला पर टूट पड़े। राजद के हुड़दंगी कार्यकर्ताओं ने उक्त महिला के साथ बदसलूकी की, लेकिन महिला नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाती रही। महिला के साथ एक छोटी सी बच्ची भी थी। इसके बावजूद भी राजद के कार्यकर्ता उसे घेरकर बदतमीजी करने लगे.और महिला के विरोध में नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद के नारे भी लगाने लगे।

Slogan Raised In Support Of Pm Modi In Rjd Program In Muzaffarpur.attacked  For Misbehavior With Woman. - Amar Ujala Hindi News Live - Bihar News :राजद  के कार्यक्रम में महिला से बदसलूकी;

यह मामला मुजफ्फरपुर के गोबरसही का है। जहां  एक होटल में राजद का कार्यकर्ता संवाद था, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में बिहार सरकार के मंत्री कुमार सर्बजीत, मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र, सहित जिले के कई बड़े नेता मौजूद थे।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *