Press "Enter" to skip to content

एसीएस केके पाठक 14 जनवरी तक रहेंगे छुट्टी पर, स्वास्थ्य का दिया हवाला

पटना: बिहार के शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव और सुर्खियों में रहने वाले आईएएस अधिकारी केके पाठक छुट्टी पर चले गए हैं। एसीएस केके पाठक 14 जनवरी तक छुट्टी पर रहेंगे। उन्होंने छुट्टी लेने की वजह भी बता दिया है। कहा है कि स्वास्थ्य कारणों से वे छुट्टी पर जा रहे हैं। सुपर एक्टिव अफसर केके पाठक अवकाश पर जाने से कई तरह की चर्चा हो रही है।

Ias Kk Pathak Acs Education Department Bihar Leave Cancelled Due To Bpsc  Teacher Councelling In Bihar News - Amar Ujala Hindi News Live - Bihar News  :केके पाठक के शिक्षा विभाग ने

केके पाठक के छुट्टी पर जाने के बीच यह बताना जरूरी है कि 13 जनवरी को बिहार सरकार द्वारा पटना के गांधी मैदान में नवनियुक्त बीपीएससी शिक्षकों को नियुक्ति पत्र का वितरण किया जाएगा। छुट्टी पर जाने के बाद केके पाठक इस वितरण समारोह में मौजूद नहीं रहेंगे। पटना के गांधी मैदान में 25 हजार शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दिया जाएगा जबकि पूरे बिहार के सभी जिलों में कुल मिलाकर 95 हजार शिक्षकों को नौकरी की चिट्ठी दी जाएगी। पटना में सीएम नीतीश कुमार अपने हाथों से नौकरी बांटेंगे। बिहार सरकार के कार्यक्रम से ठीक पहले केके पाठक ने 13 जनवरी के एक दिन बाद 4 जनवरी तक छुट्टी ले लिया है। इसे लेकर लेकर प्रशासनिक महकमे खासकर शिक्षा विभाग में गहनगामी बढ़ गई है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from EDUCATIONMore posts in EDUCATION »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *