Press "Enter" to skip to content

केके पाठक ने प्रिंसिपल से पूछा गणित का सवाल, नहीं दे सकी सही उत्तर!

पटना: शिक्षा विभाग के एसीएस केके पाठक लगातार सरकारी स्कूलों का दौरा कर रहे हैं और स्कूलों की व्यवस्था दुरुस्त करने में लगे हैं। इस कड़ी में केके पाठक वैशाली के सराय हाई स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे। उनके स्कूल आने की सूचना से हड़कंप मच गया। स्कूल के कई शिक्षक गायब मिले, जिस पर प्रिंसिपल से केके पाठक ने जवाब किया और फिर गणित का सवाल पूछ लिया। घबराहट के चलते प्रिंसिपल आसान सवाल का सही उत्तर नहीं दे सकी और जोड़-घटाव भी भूल गई।

Principal got entangled in KK Pathak mathematics question could not answer  big action took place - केके पाठक के गणित के सवाल में उलझ गईं प्रिंसिपल,  नहीं दे पाईं जवाब, हो गया

केके पाठक के सवालों के आगे स्कूल प्रिंसिपल का आत्मविश्वास पूरी तरह डगमगा गया। वो अपना नाम तक भूल गई। और फिर जब पाठक ने गणित का सवाल पूछा तो उसमें अटक गईं। और सही जवाब नहीं दे सकी। साथ ही बेहद घबराई हुईं नजर आई। जिसके बाद केके पाठक ने कहा कि मैडम स्कूलों का बड़ा बुरा हाल है। हमारे डर से तो नहीं भूल गए उत्तर। पाठक ने कहा कि कल को स्कूल से भाग मत जाइएगा, और फिर कह दें कि आप आ गए थे। तो भाग गए थे।

दरअसल पाठक ने महिला टीचर से पूछा था कि 29 में से 11 घटाएं तो कितना बचेगा। इसी सवाल पर महिला टीचर घबरा कहीं और काफी देर बाद सही जवाब दे सकीं। वहीं स्कूल से गायब मिले टीचर्स का वेतन रोकने का भी आदेश केके पाठक ने दे दिया है। आपको बता दें लगातार केके पाठक स्कूलों का दौरा कर रहे हैं। जिसका असर भी सरकार स्कूलों की व्यवस्था में देखने को मिल रहा है। वहीं दूसरी तरफ शिक्षक संगठनों ने केके पाठक के खिलाफ मोर्चा खोल रहा है। पाठक के कई आदेशों के खिलाफ शिक्षक संघ ने सीएम नीतीश को त्राहिमाम संदेश लिखा है और कई समस्याओं को उजागर किया है।

 

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from EDUCATIONMore posts in EDUCATION »
More from STATEMore posts in STATE »
More from VAISHALIMore posts in VAISHALI »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *