Press "Enter" to skip to content

मुकेश सहनी की 6 दिसंबर को विशाल रैली, गठबंधन पर अपने फैसले की करेंगे घोषणा!

मुजफ्फरपुर: विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) प्रमुख मुकेश सहनी लोकसभा चुनाव 2024 में किस गठबंधन के साथ चुनाव लड़ेंगे, इस बारे में अगले महीने 6 दिसंबर को घोषणा कर सकते हैं। सहनी ने महागठबंधन और एनडीए दोनों ही प्रमुख गठबंधनों के लिए अपने दरवाजे खोल रखे हैं। उनका कहना है कि जो भी गठबंधन निषादों को आरक्षण देने का वादा करेगा, वीआईपी आगामी आम चुनाव में उसी के साथ गठबंधन करेगा। वे फिलहाल दोनों ही गठबंधनों की ओर से ऑफर का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक एनडीए या महागठबंधन दोनों ही तरफ से मुकेश सहनी को गठबंधन का कोई ऑफर नहीं मिला है।

VIP not get offer from NDA or Grand Alliance Mukesh Sahni will now open  cards on 6th December - वीआईपी को एनडीए या महागठबंधन से नहीं मिला ऑफर? मुकेश  सहनी अब 6

मुकेश सहनी मुजफ्फरपुर जिले के बोचहा में 6 दिसंबर को विशाल रैली करेंगे। माना जा रहा है कि इसमें वे गठबंधन पर अपने फैसले की घोषणा कर सकते हैं। वीआईपी प्रमुख और पूर्व एमएलसी सहनी ने कहा कि वह जल्द ही अपनी पार्टी के गठबंधन में शामिल होने की घोषणा करेंगे। उन्होंने कहा, “हम मुजफ्फरपुर के बोचहा में एक रैली कर रहे हैं जहां हम अपने गठबंधन सहयोगी पर फैसला लेंगे।”

उन्होंने यह खुलासा नहीं किया कि वह बीजेपी नीत एनडीए में जाएंगे या आरजेडी-जेडीयू-कांग्रेस के महागठबंधन में शामिल होंगे। पार्टी अधिकारियों ने कहा कि वीआईपी अपने समर्थकों को एकजुट करने के लिए 25 जुलाई से राज्य भर में लगभग 90 बैठकें कर चुकी है।

मुकेश सहनी की वीआईपी पूर्व में एनडीए और महागठबंधन दोनों के साथ रह चुकी है। फिलहाल वह किसी भी गठबंधन में शामिल नहीं है। बीते कुछ महीनों से मुकेश सहनी संकल्प यात्रा निकालकर अपने समर्थकों को एकजुट करने में लगे हैं। वे निषादों के हक बात करते हुए अपना वोटबैंक मजबूत करने में जुटे हैं।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *