Press "Enter" to skip to content

सम्राट चौधरी का महागठबंधन पर कटाक्ष, “भारतीय जनता पार्टी का मतलब है कमिटमेंट”

पटना: राजधानी पटना के दानापुर के सगुना मोड़ स्थित हाईटेक अस्पताल परिसर में भाजपा द्वारा आयोजित ब्लॉक पंचायत सदस्य कार्यशाला का उद्धघाटन बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने दीप प्रज्वलित कर किया। सम्राट चौधरी के साथ बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा, पार्टी सांसद रामकृपाल यादव और विधायक नंद किशोर यादव सहित कई नेता मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार, लालू यादव के साथ-साथ पूरे महागठबंधन की सरकार पर जोरदार निशाना साधा।

Samrat Chaudhary: 'भारतीय जनता पार्टी का मतलब है कमिटमेंट', सम्राट चौधरी का  दावा,  bjp-state-president-samrat-chaudhary-inaugurated-block-panchayat-workshop-in-patna

सम्राट चौधरी ने कहा कि पहले हमारी सरकार बनने से पहले इतनी कम राशि आती थी कि विकास के काम पूरे नहीं होते थे, 13 वीं वित्त आयोग के रिपोर्ट के आधार पर बिहार जैसे गरीब राज्य को विकास के नाम पर मात्र साढ़े छह हजार करोड़ रुपए दिए गए लेकिन जब नरेंद्र मोदी जी की सरकार बनी तो 14 वें वित्त आयोग के गठन के बाद साढ़े छह हजार करोड़ सीधा बढकर 18 हजार करोड़ हो गए. 15 वीं वित्त आयोग में 25 हजार करोड़ की राशि पंचायत व नगर निकाय में विकास के लिए आवंटित की गई।

उन्होंने नीतीश व लालू पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राज्य में बालू व भूमि माफियाओं का राज कायम है. महागठबंधन की सरकार ठगबंधन की सरकार है, इनसे बिहार की जनता का भला नहीं होने वाला है. नरेंद्र मोदी की सरकार कमिटमेंट वाली सरकार है, जनता से किया वादा पूरा किया जाता है. वहीं मौके पर नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा और सांसद रामकृपाल यादव ने कहा कि पंचायती राज और नगर निकास व्यवस्था को मजबूत कर ही बिहार और देश का विकास किया जा सकता है.

कार्यक्रम के दौरान भाजपा के नेता व कार्यकर्ताओं में पार्टी के उपाध्यक्ष संजय खंडेलिया, निखिल आनंद, प्रदेश प्रवक्ता अनामिका सिंह पटेल, ओम प्रकाश भुवन, आनंद पाठक सहित अन्य शामिल हुए और अपने विचार व्यक्त किए।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *