Press "Enter" to skip to content

‘लालू जेल के अंदर अय्याशी कर रहे थे’ सोनिया गांधी को जेल से फोन करने के बयान पर विजय सिन्हा का हमला

पटना: आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव पर बीजेपी हमलावर है। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि लालू जेल मैनुअल का पालन नहीं करते थे. झारखंड के होटवार जेल में वो ठाठ से रह रहे थे. जेल में उनके लिए सारी व्यवस्था रहती थी. जेल से ही फोन पर सोनिया गांधी से बात करते थे।

Lalu confesses mobile phone use in Ranchi Jail claims called Sonia Gandhi  Ahmed Patel for Akhilesh Congress RS MP - रांची जेल से सोनिया गांधी, अहमद  पटेल को फोन करते थे लालू

विजय सिन्हा ने कहा कि कोर्ट ने एक भ्रष्टाचारी को सुधरने के लिए जेल भेजा था. लेकिन लालू जेल के अंदर अय्याशी कर रहे थे. जेल मैनुअल को तोड़कर सुख सुविधा से रह रहे थे. इसलिए जितनी सजा बीत चुकी है, उतनी फिर से इनपर लागू होनी चाहिए। वहीं राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह के मां दुर्गा पर दिये बयान पर कहा कि लगातार सनातन धर्म का अपमान करने का काम राजद वाले करते हैं. इनके नेता भगवान के अस्तित्व पर सवाल खड़े करते हैं. वे लोग किस तरह की भाषा का इस्तेमाल करते है मां भारती के संतान को दुखी करते हैं. इन लोगों को सनातन के प्रति आस्था है या नहीं, लालू यादव और तेजस्वी यादव को बताना चाहिए।

RJD MLA Fateh Bahadur Singh controversial remark on maa durga creates  ruckus । RJD विधायक बोले- मां दुर्गा का कोई अस्तित्व नहीं, खुद को बताया  महिषासुर का वंशज - India TV Hindi

उन्होंने कहा कि कांग्रेस लालू यादव को अपने कार्यक्रम में बुलाकर सम्मान देने का काम नहीं किया है बल्कि उन्होंने लालू यादव और नीतीश कुमार दोनों को अपमान करने का काम किया है. यह वही लालू यादव और नीतीश कुमार हैं जो जयप्रकाश आंदोलन में कसम खाए थे कि कांग्रेस मुक्त भारत बनाना है. आज कांग्रेस के साथ सत्ता के लोभ में हाथ में हाथ डालकर राजनीति कर रहे हैं. लेकिन जनता सब कुछ देख रही है, किस तरह से सत्ता के लालच में यह लोग भ्रष्टाचारियों का साथ देने का काम कर रहे हैं. समय आने पर जनता ऐसे भ्रष्टाचारी इंडिया गठबंधन के नेताओं को जवाब देने का काम करेगी। दरअसल, पटना में कांग्रेस की ओर से सदाकत आश्रम में बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह की 136वीं जयंती समारोह का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि लालू यादव शामिल हुए थे। इस दौरान अपने संबोधन में उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि जब मैं रांची जेल में था, तब मैंने फोन करके सोनिया गांधी और अहमद पटेल से बात की और इनको राज्यसभा भिजवाया था।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *