Press "Enter" to skip to content

‘लालू यादव का दिमाग सठिया गया है, ये सब मजाकिया टाइप आदमी हैं’ नीतीश के विधायक का बयान

पटना: बिहार में महागठबंधन की सरकार को एक साल से ज्यादा का वक्त हो गया है। महागठबंधन में ऑल इज वेल की बात कही जा रही है। लेकिन नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के विधायक ने गोपाल मंडल ने ऐसा बयान दिया है, जिस पर सियासी घमासान तय माना जा रहा है। गोपाल मंडल ने राजद सुप्रीमो लालू यादव के बारे में कहा कि उनका दिमाग सठिया गया है, और ये सब मजाकिया टाइप आदमी हैं। यही नहीं उन्होने कहा कि लालू जी उम्र हो गई है, अब उनका दिमाग लचर पचर हो गया है।

350 करोड़ के जेट पर चढ़ने वाला.... CM जो शर्म घोलकर पी गया, नीतीश पर बरसे RJD विधायक | bihar rjd jdu clash after jagdababus son sudhakar singh statement on nitish kumar |

 

इंडिया गठबंधन में पीएम कैंडिडेट को लेकर जब गोपाल मंडल से सवाल किया गया, तो उन्होने कहा कि लालू यादव ने पटना की बैठक में राहुल गांधी से कहा कि अगर आप शादी करें तो हमलोग बाराती बनकर जाएंगे। ऐसा थोड़ी होता है। अभी चुनाव में बहुत समय है, मान लीजिए अगर नीतीश कुमार या केजरीवाल को अन्य राज्य के लोगों ने मान लिया। जो योग्य रहेंगे, और उम्र का भी तो अंतराल है। राहुल गांधी को देश मानेगा तब तो, लालू जी की उम्र हो गई है। उम्र के बाद दिमाग लचर-पटर हो जाता है। देश का प्रधानमंत्री जनता तय करेगी। लालू जी के कहने से कुछ नही होता है। राहुल गांधी पर गोपाल मंडल ने कहा कि हम यह नहीं कहते कि राहुल गांधी उस योग्य नहीं है। उनके परिवार के लोग प्रधानमंत्री बनते आए हैं। लेकिन सिर्फ लालू जी के कहनेसे नहीं हो जाएगा। लालू यादव का दिमाग सठिया गया है। हाल ही में उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है।

Lalu Yadav mind has become rigid all these are funny type people Nitish MLA targets RJD chief - 'लालू यादव का दिमाग सठिया गया है, ये सब मजाकिया टाइप आदमी हैं' नीतीश

वहीं राहुल गांधी को मटन बनाने की ट्रेनिंग देने के मामले पर गोपाल मंडल ने तंज कसते हुए अब मटन क्या खाएंगे, जब किडनी ही ठीक नहीं है। गोपाल मंडल ने कहा कि नीतीश कुमार ने पूरे देश के लोगों को संगठित करने का काम किया है। देश की क्षेत्रीय पार्टियों को एकजुट किया है। ताकि वो बीजेपी को हरा पाएं। गोपाल मंडल ने कहा कि लालू जी गरीबों के मसीहा के हैं, पुराने लीडर हैं। उन्होने हंसाने और बुलाने का काम किया है। आपको बता दें गोपाल मंडल नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के विधायक हैं। और अक्सर अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहते हैं।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *