Press "Enter" to skip to content

नीतीश की तरह घमंडी हो गए हैं जदयू नेता! सम्राट चौधरी का अटैक, बोले- अहंकार की भाषा बोल रहे ललन सिंह

पटना: संसद के मानसून सत्र के दौरान लोकसभा में दिल्ली सेवा बिल पर चर्चा के दौरान पक्ष-विपक्ष के बीच जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और सांसद ललन सिंह के बीच हुए आरोप प्रत्यारोप को लेकर बीजेपी ने जेडीयू अध्यक्ष पर जोरदार हमला बोला है। बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि नीतीश कुमार के तरह की उनकी पार्टी के अन्य नेता भी अहंकारी हो गए हैं।

JDU paid price for delay in seat-sharing within NDA says Nitish Kumar -  नीतीश कुमार का इशारों में बीजेपी पर निशाना, बोले- NDA में सीट बंटवारे में  देरी से JDU को नुकसान,

सम्राट चौधरी ने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर हमला बोलते हुए कहा है कि जेडीयू के नेता किस तरह का बयान दे रहे हैं सब दिख रहा है। लोकतंत्र के मंदिर के अंदर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बीजेपी के सीनियर मेंबर के साथ जो बर्ताव किया वह अहंकार दिखा रहा है। नीतीश कुमार का अहंकार उनके सब नेताओं में दिख रहा है। बीजेपी के वोट को कैसे बढ़ाना है इसके लिए हम तैयारी कर रहे हैं। महागठबंधन के लोग सपना देख रहे हैं कि वे बिहार जीत जाएंगे लेकिन 2024 के चुनाव में एक-एक सीट पर उम्मीदवार तय करके 40 का 40 सीट एनडीए जीतने जा रही है, जिसकी तैयारी भारतीय जनता पार्टी कर रही है।

 

वहीं भागलपुर की घटना पर उन्होंने कहा कि बिहार में लोकतंत्र पूरी तरह से समाप्त हो चुका है। भागलपुर में पत्रकारों को पुलिस ने पीटा गया। बिहार की सरकार लोगों के साथ अपराधी और गुंडे की तरह बर्ताव कर रही है। नीतीश कुमार को शर्म लगता हो तो वे इस्तीफा दे दें। वहीं बीजेपी की बैठक पर सम्राट चौधरी ने कहा कि 2024 के चुनाव में एक-एक सीट पर हम कैसे जीत हासिल करें इसको लेकर यह बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में वोट के प्रतिशत को बढ़ाया जाए इस पर चर्चा होगी।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *