Press "Enter" to skip to content

प्रशांत किशोर के निशाने पर नित्यानंद राय, केंद्रीय मंत्री से पूछे तीखे सवाल, कहा- बिहार के लिए कुछ किया है?

समस्तीपुर: जन सुराज के सूत्रधार और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर इन दिनों समस्तीपुर में पदयात्रा कर रहे हैं।  इस दौरान वह क्षेत्र की समस्याओं को लेकर लोगों से संवाद कर रहे हैं। साथ ही राजनीतिक पार्टियों पर हमला बोल रहे हैं। शुक्रवार को बीजेपी नेता सह केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय से कितनी बार पूछा जाता है कि उन्होंने कुछ बिहार के लिए किया है? उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र उजियारपुर के लिए क्या किया है? इन नेताओं से सवाल क्यों नहीं किए जाते?

Prashant Kishor attacked BJP leader Nityanand Rai on issue of Bihar development ann Bihar Politics: प्रशांत किशोर के निशाने पर नित्यानंद राय, केंद्रीय मंत्री से पूछे तीखे सवाल, कहा- बिहार के लिए कुछ किया है?

जनता को जागरूक करने का बेड़ा उठाया है- प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर ने कहा कि मैं तो बिहार में पदयात्रा कर रहा हूं। मैंने तो किसी से वोट भी नहीं मांगा न ही किसी से पैसे ले रहा हूं। जनता को जागरूक करने का बेड़ा उठाया है। पैदल यात्रा इसलिए कर रहा हूं। हम आज हर जगह बोल रहे हैं कि समाज में बेहतरी हो इसलिए अपना शरीर और ताकत को खपा कर गांव-घर घूम रहे हैं. लोगों को जागरूक कर रहे हैं कि अपने लिए न सही, अपने बच्चों के भविष्य के लिए वोट कीजिए।

‘जो बड़ा बेवकूफ है वही इस प्रदेश में बड़ा नेता है’

चुनावी रणनीतिकार ने आगे कहा कि आज बिहार में जो स्थिति है नेता और समाज के कुछ वर्ग मान बैठे हैं कि आज जितना जो बड़ा बेवकूफ है वही इस प्रदेश में बड़ा नेता है, जिसने शर्ट के ऊपर गंजी पहन लिया तो लोगों को लगता है कि वही जमीनी नेता है. आज बिहार में नेता होने का मतलब है कि उसे कोई ज्ञान न हो वो अनपढ़ आदमी हो, वो बदमाश हो या फिर उसे किसी चीज की समझ नहीं हो.

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *