Press "Enter" to skip to content

‘मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र नहीं, मतलब प्लॉट खाली है’, बाबा बागेश्वर के बयान पर भड़के पप्पू यादव

हाजीपुरबागेश्वर धाम के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने एक विवादित बयान दिया है जिसको लेकर बवाल मच गया है. अपने दरबार में कथा के दौरान हिंदू महिलाओं को हाल ही में धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र नहीं है तो हम यह समझते हैं कि यह प्लॉट अभी खाली है. इस बयान पर रविवार (16 जुलाई) को तीखा हमला करते हुए जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि ऐसे लोगों को जेल में बंद कर देना चाहिए. फांसी देनी चाहिए. सीधे कील ठोक देना चाहिए.

JAP Supremo Pappu Yadav Angry on Baba Bageshwar Dhirendra Krishna Shastri Controversial Statement ann Bihar News: 'मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र नहीं, मतलब प्लॉट खाली है', बाबा बागेश्वर के बयान पर भड़के पप्पू यादव

दरअसल, जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव अपने कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए रविवार को हाजीपुर सर्किट हाउस पहुंचे थे. यहां अपने कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद वो मीडिया से बात कर रहे थे. इस दौरान कई सवालों का उन्होंने जवाब दिया. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बयान पर किए गए सवाल पर पप्पू यादव ने जमकर हमला बोला।

ग्रेटर नोएडा में बाबा ने दिया है बयान

बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री ने ग्रेटर नोएडा में कथा के दौरान यह बयान दिया है. धीरेंद्र शास्त्री ने कथा के दौरान यह भी कहा कि सबसे ज्यादा श्राप ब्यूटी पार्लर वालों को है, जो जामुन पर इतना फाउंडेशन लगा देते हैं. हम शृंगार के विरोध में नहीं हैं, न हमें इससे कोई दिक्कत है. बस जो ज्यादा चटर-पटर दिखता है, वो सही नहीं है.

इसके पहले भी बाबा बागेश्वर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. वह जहां भी जाते हैं हिंदू राष्ट्र बनाने की बात करते हैं. इसको लेकर भी खूब सियासत हो रही है. कुछ ही महीने पहले बाबा बागेश्वर बिहार की राजधानी पटना आए थे. इस दौरान भी जमकर विरोध देखने को मिला था. अब एक बार फिर वो सुर्खियों में हैं.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from HAJIPURMore posts in HAJIPUR »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from ReligionMore posts in Religion »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *