Press "Enter" to skip to content

नालंदा में डबल म’र्डर का खुलासा, मासूम और बुजुर्ग महिला का का’तिल निकला पड़ोसी

नालंदा पुलिस ने दोहरे ह’त्याकांड का खुलासा किया है। ह’त्याकांड का आरो’पी उसका पड़ोसी ही निकला है। जिसने चंद पैसों की लालच में घर की बुजुर्ग महिला और मासूम बच्चे की निर्मम ह’त्या कर दी। घ’टना परवलपुर थाना क्षेत्र के करणबीघा गांव में हुई थी। आरो’पी को पुलिस ने गिर’फ्तार कर जेल भेज दिया है।

क्राइम सीरियल देख बनाया चोरी का प्लान, दोस्त के बेटे और मां ने पहचान लिया  तो मार डाला | Made a plan of theft after watching crime serial, friend's  son told him

परवलपुर के करणबीघा गांव स्थित एक घर में घुसकर पड़ोसी ने चो’री के दौरान के घर के दो सदस्यों की ह’त्या कर दी। दोहरे ह’त्याकांड का नालंदा पुलिस ने खुलासा करते हुए आ’रोपी पड़ोसी को गिर’फ्तार कर लिया है। नालंदा एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि आरोपी पड़ोसी ने इस वार’दात को अंजाम दिया था। आरो’पी रविकांत उर्फ झंनु कर्ज में डूबा हुआ था। जिसके कारण उसने पड़ोस के अंजन भाई पटेल के घर को निशाना बनाया। घर में चोरी के नियत से वह घुसा था।

वह घर में चो’री कर ही रहा था कि तभी 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला मीना देवी और 4 साल का अंश पटेल नींद से जग गया। दोनों ने रविकांत उर्फ झंनु को कैश और गहना चो’री करते देख लिया था। दोनों ने झंनु को पहचान लिया था जिसके कारण गला द’बाकर दोनों की ह’त्या कर दी गयी। गहना और कैश लेकर आरोपी झंनु फरार हो गया। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा।

पुलिस ने लू’टे गये जेवरात और कैश बरामद कर लिया है। अंशू कुमारी ने बताया कि पड़ोसी झंनू अक्सर घर में आता-जाता था लेकिन अचानक घर में आना जाना उसने कम कर दिया। इसलिए इस पर ज्यादा शक होने लगा था। झंनू ने पहले बच्चे को रस्सी से गला द’बा’कर मार दिया फिर दादी को साड़ी से गला दबाकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर लिया है। अब आ’रोपी पड़ोसी सलाखों के पीछे हैं। पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from NALANDAMore posts in NALANDA »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *