Press "Enter" to skip to content

बेगूसराय में रं’गबाजों से परेशान डॉक्टर दंपति, पी’ड़ित परिवार ने आत्मदा’ह की दी ध’मकी

बेगूसराय: बेगूसराय में सौरव-गौरव गैंग का आ’तंक से लोग परेशान हैं। पिछले डेढ़ साल से इस गैं’ग की करतूत से एक डॉक्टर दंपति परेशान हैं और पुलिस से सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। सौरव-गौरव गैंग की खौफ से तं’ग आकर अब इस परिवार ने आत्मदा’ह की ध’मकी दी है।

बोले-परिवार के साथ कर लेंगे सुसाइड, SP से लगाई गुहार

बेगूसराय में अप’राधियों की खौफ से सदर अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी ना सिर्फ डर के साए में जीने को मजबूर है बल्कि अब डर की वजह से डॉक्टर दंपति बच्चे के साथ आत्मदाह की बात कर रहे हैं। कह रहे हैं कि सौरव-गौरव गिरोह से बचने के लिए इसके सिवाय अब कोई भी रास्ता नहीं बचा है।

दरअसल सदर अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी कृष्ण कुमार ने अपनी पत्नी अपर्णा कुमारी के नाम से डेढ़ साल पहले हेमरा चौक के पास जमीन खरीदी थी। जिसमें अस्पताल बनवाने का कार्य शुरू किया। डाक्टर दंपति का आ’रोप है निर्माण कार्य की शुरुआत से ही कुख्यात अपरा’धी सौरभ-गौरव गैंग ने जमीन पर धावा बोल दिया और रं’गदारी की मांग करने लगे।

रं’गदारी नहीं देने पर डॉक्टर दंपति परिवार को जान से मा’रने की ध’मकी दे रहे हैं। कई बार हवाई फाय’रिंग कर दहशत फैलाकर डॉक्टर परिवार को वहां से भगा दिया। डॉक्टर कृष्ण कुमार ने बद’माशों के खि’लाफ केस दर्ज कराया। जिसके बाद एक बार फिर 3 जून को बदमा’शों ने रं’गदारी की मांग को लेकर धम’की देना शुरू कर दिया। जिसके बाद नगर थाने में फिर मामला दर्ज कराया गया तो पुलिस ने एक बद’माश को गिर’फ्तार कर जेल भेज दिया।

इसके वाबजूद बदमा’शों द्वारा लगातार डाक्टर दंपति से रं’गदारी की मांग के साथ-साथ जान से मा’रने की धम’की दी जा रही है। अपरा’धी कह रहे हैं परिवार के सभी सदस्यों को अग’वा कर ह’त्या कर देंगे। डॉक्टर कृष्ण कुमार ने बताया कि डेढ़ साल से अपरा’धियों के द्वारा मानसिक तौर पर परेशान किया जा रहा है। इस धम’की से वे सही से कोई काम नहीं कर पा रहे है। इन अपरा’धियों की डर से बच्चे ना तो पढ़ने के लिए स्कूल जाते हैं और ना ही कॉचिंग।

डर ऐसा की सभी बच्चों को क्लिनिक पर साथ लेकर आते हैं। जहां भी जाते हैं बीवी बच्चों को साथ लेकर जाते हैं। दिन रात मौ’त के साए में जीने को वो मजबूर है। उन्हें अक्सर यह डर सताते रहता है कि कहीं उनके बीवी बच्चों के साथ कोई अप्रिय घट’ना ना हो जाए। पीड़ि’त डॉक्टर का कहना है कि एक यूटुबर भी इनके साथ मिला हुआ है। युटूबर के माध्यम से बद’माशों के द्वारा सोशल मीडिया पर आकर मुझे और मेरे परिवार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

डॉक्टर और उनकी पत्नी ने पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है, कहा है कि बद’माशों पर कड़ी कार्रवाई की जाए नहीं तो पूरे परिवार के साथ वे आत्मदा’ह करने के विव’श हो जाएंगे। नहीं तो बेगूसराय छोड़कर चले जाएंगे। इस पूरे मामले में एसपी योगेंद्र कुमार का कहना है कि  कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें 2 बदमा’शों को गिर’फ्तार किया गया है। इन बद’माशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। जिले में यदि कोई भी गैंग इस तरह का काम करेगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। अन्य बदमाशों की गि’रफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
डॉक्टर साहब की पत्नी ने बताया कि वो सौरभ- गौरव गैंग से परेशान हैं। इनकी डर से बच्चे स्कूल जाना छोड़ दिये हैं। डर इतना है कि हम सभी को अकेले घर पर डॉक्टर साहब नहीं छोड़ते हैं उनको हमेशा यह डर लगा रहता है कि कही किसी तरह अनहोनी ना हो जाए। इसलिए डॉक्टर साहब जब क्लनिक जाते हैं तो मुझे और तीनों बच्चों को भी अपने साथ ले जाते हैं।

रं’गदारी टैक्स के लिए सौरव-गौरव गैं’ग किसी के माध्यम से मैसेज भिजवाते रहता हैं। एक यूटूबर भी उससे मिला हुआ है जो इस गैंग का साथ देता है। पी’ड़िता ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। कहा है कि डेढ साल से दोनों पति पत्नी मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं। आत्मदा’ह की अब धमकी दे रहे हैं। कह रहे है कि हमारे साथ कभी भी किसी तरह की अप्रिय घट’ना घट सकती है।

यदि न्याय और सुरक्षा नहीं मिली तब हम सपरिवार अपनी जिन्दगी खत्म कर देंगे लेकिन इनके जुल्मों को बर्दाश्त नहीं करेंगे। पी’ड़िता ने बताया कि डेढ़ साल पहले ही डॉक्टर साहब ने उनके नाम के एक जमीन लिए थे जिस पर निर्माण कार्य करने नहीं देते। कहते हैं कि पहले रंगदारी दो तब कोई काम करो।

Share This Article
More from BEGUSARAIMore posts in BEGUSARAI »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *