Press "Enter" to skip to content

पटना: फुलवारीशरीफ में से’क्स रै’केट पर पुलिसिया कार्रवाई, दारोगा ने ग्राहक बनकर किया भंडाफोड़

पटना: बिहार के पटना में फुलवारी शरीफ से लगातार से’क्स रै’केट का मामला खुलकर सामने आ रहा है. इस बार पटना एम्स के नजदीक वृंदावन कॉलोनी स्थित अतिथि गेस्ट हाउस के मैनेजर समेत छह युवक और 6 पी’ड़ित युवतियों को फुलवारी शरीफ एएसपी विक्रम सिहाग ने छापेमारी कर पकड़ा है. इनके पास से आप’त्तिजनक सामान बरामद हुए हैं और श’राब की एक बोतल भी बरामद की गई है. वहीं पी’ड़ित युवतियों में से एक युवती और एक युवक की जांच चल रही है, जबकि पांच युवक और युवती से’क्स रै’केट के धं’धे में संलिप्त पाए गए हैं. पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है.

Thumbnail image

बताया जाता है कि पकड़े गए ज्यादातर युवक और युवतियां फुलवारी शरीफ और उसके आसपास के रहने वाले हैं, जहां एक रात के 6000 तक चार्ज किए जाते थे. वहीं ढाई सौ से लेकर के हजार रुपये तक एक कमरे में युवती के साथ जाने का रेट तय था. एक दिन में 6 से 7 ग्राहक इन में से एक युवती को अपना शि’कार बनाते थे. इसकी सूचना जब फुलवारी शरीफ पुलिस को हुई तो गुप्त सूचना के आधार पर फुलवारी शरीफ एएसपी के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई. एएसपी फुलवारीशरीफ विक्रम सिहाग के बताए प्लान के अनुसार छापेमारी की गई.

एएसपी फुलवारीशरीफ विक्रम सिहाग के बताए अनुसार एक दारोगा खुद ग्राहक बने और फिर ग्राहक बनकर अतिथि गेस्ट हाउस जो से’क्स रै’केट का अड्डा बना हुआ था उसके संचालक को फोन किया. वहां सारा तय हो गया मामला सेट होने के बाद जब एएसपी पहुंचे उनकी टीम तैयार थी और एक के बाद एक लगातार छापेमारी करते गए. इस दौरान छह युवक और युवतियों को संदि’ग्ध हालत में गिर’फ्तार किया गया. गेस्ट हाउस को मैनेजर को भी गिर’फ्तार किया गया है. फुलवारी शरीफ एएसपी ने पांच युवक, गेस्ट हाउस के मैनेजर और युवती जो से’क्स रै’केट के मामले में संलिप्त पाए गए उन पर पुलिसिया कार्रवाई शुरू कर दी गई है. वहीं, एएसपी ने बताया कि 5 लड़कियों को से’क्स रै’केट के मामले में रेस्क्यू किया गया है.

 

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *