Press "Enter" to skip to content

‘न आपकी पगड़ी रहेगी.. न हमारा कुर्ता’, पप्पू ने पीएम मोदी को क्यों कहा दुनिया का खतरनाक शासक?

बगहा:  बिहार के बगहा में जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. दरअसल लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने के बाद पप्पू यादव के तेवर तल्ख हो गये हैं. शुक्रवार को बगहा के रामनगर में बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर पप्पू यादव ने सभा को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी को दुनिया का सबसे खतरनाक शख्स बताया. उन्होंने कहा कि अगर 2024 में नरेंद्र मोदी की सरकार आई तो पश्चिमी देशों जैसे संविधान को तोड़ने का काम करेंगे.

Thumbnail image

पप्पू यादव ने इस कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में कहा कि पुलवामा हमला में किसी बड़े शख्सियत का हाथ है. इस दौरान उन्होंने कहा की नरेंद्र मोदी गोधरा काण्ड करा कर पीएम बने. इतना ही नहीं पप्पू यादव ने कहा कि आखिरकार तीन क्विंटल 50 किलो आरडीएक्स कहां से आया. आया भी तो उसकी अब तक जांच क्यों नहीं हुई. बाबा साहेब डॉ भीमराव आंबेडकर के पुण्यतिथि के कार्यक्रम में पहुंचे पप्पू यादव ने बजरंग दल को चोर उचक्कों का दल बताया. उन्होंने कहा कि विनय कटियार ने बजरंग दल की स्थापना की थी. संबोधन के दौरान उन्होंने विनय कटियार को बलात्कारी बताया.

आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को वोट न करने का अपील करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी नेपोलियन से भी क्रूर आदमी है. अगर 2024 में नरेंद्र मोदी की सरकार आई तो पश्चिमी देशों जैसे संविधान को तोड़ने का काम करेंगे. साथ ही आरक्षण को भी खत्म करेंगे. क्योंकि बीजेपी आरक्षण विरोधी पार्टी है. वह दलित महादलितों को आरक्षण नहीं देना चाहती है. पप्पू यादव ने कहा की नया लोकसभा के सीट को बढ़ाने की तैयारी हो रही है. अगर 2024 में नरेंद्र मोदी आते हैं तो सबसे पहले संविधान पर हमला बोला जाएगा. तब ना आपकी पगड़ी रहेगी और ना हमारा कुर्ता रहेगा.

 

Share This Article
More from BAGHAMore posts in BAGHA »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *