Press "Enter" to skip to content

बिहार: बारात में किशोर की पी’ट-पी’टकर ह’त्या, पुलिस जांच में जुटी

बेतिया: एक युवक की ह’त्या का चौंकाने वाले मामला सामने आया है. जहां बारात में 17 वर्षीय किशोर की ‘पी’ट पीट’कर ह’त्या कर दी गई है. मृ’तक की पहचान साठी थाना क्षेत्र के साठी गांव निवासी मोहम्मद फिरोज मियां के 17 वर्षीय पुत्र मोहम्मद रिजवान मियां के रूप में हुई है. घट’ना की सूचना मिलते ही मौके पर शनिचरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने श’व को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएस भेज दिया.

Thumbnail image

घट’ना शनिचरी ओपी थाना क्षेत्र के दोनवार गांव की है. जहां बारात गए 17 वर्षीय किशोर की पी’ट पी’टकर ह’त्या कर दी गई हैं. मृ’तक किशोर के परिजनों ने बताया कि उनका बेटा साठी गांव से शनिचरी थाना क्षेत्र अंतर्गत दोनवार गांव बारात गया था. दोनवार गांव में ही किसी बात को लेकर कुछ लोगों ने पी’ट पी’टकर मेरे बेटे की ह’त्या कर दी. ह’त्या के बाद बारातियों में अफरातफरी मज गई. इस घटना से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो रखा है.

वहीं घ’टना की सूचना मिलते ही मौके पर शनिचरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने श’व को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएस भेज दिया. शनिचरी ओपी थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. जल्द ही आरो’पियों की गिर’फ्तारी की जाएगी।

Share This Article
More from BETIAHMore posts in BETIAH »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *