Press "Enter" to skip to content

बिहार: साइकिल सवार बच्चियों को अनियंत्रित कार ने रौं’दा, हा’दसे में एक छात्रा की मौ’त

अरवल: अरवल जिले के मेहंदिया थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 139 वालिदाद कब्रि’स्तान के पास मंगलवार की देर शाम साइकिल से ट्यूशन पढ़ने जा रही तीन छात्रा को अनियंत्रित कार ने रौं’द दिया। इस घट’ना में एक छात्रा की मौके पर ही दर्दनाक मौ’त हो गई। जबकि दो छात्रा गं’भीर रूप से घा’यल हो गई।

Kendriya Vidyalaya girl going to give board exam in Ranchi crushed to death  by dumper - बोर्ड परीक्षा देने जा रही छात्रा को डंपर ने कुचला, मौके पर ही  मौत

मृ’तका की पहचान में मेहंदिया थाना क्षेत्र के हरदिया गांव निवासी सीधेश्वर दास के 15 वर्षीय पुत्री मुन्नी कुमारी के रूप में हुई है। हादसे के बाद अनियंत्रित कार बिजली के पोल से टकरा कर सड़क पर हीं पलट गई। कार चालक मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने घट’ना की जानकारी मेहंदिया थाने की पुलिस को दी। घट’ना की जानकारी मिलते ही मेहंदिया थानाध्यक्ष अमित कुमार घट’नास्थल पर पहुंचे जिसके बाद दोनों घा’यल छात्राओं को इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया गया।

मिली जानकारी के अनुसार छात्रा मुन्नी कुमारी रोजाना की तरह आज भी ट्यूशन पढ़ने के लिए वालिदाद गई थी। जैसे ही वह वलिदाद  कब्रि’स्तान के पास पहुंची तभी विपरीत दिशा की ओर से तेज रफ्तार में आ रही कार ने पीछे से ट’क्कर मा’र दी। जिससे घट’नास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। फिलहाल मेहंदिया थाने की पुलिस ने मृ’तका के श’व को पोस्टमार्टम के लिए अरवल सदर अस्पताल भेजा और आगे की कार्रवाई शुरू की।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *